Move to Jagran APP

विद्या बालन ने अपने बारे में बताई एक बहुत ही मजेदार बात

अपनी अगली फिल्‍म 'TE3N' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाईं विद्या बालन ने अपने बारे में एक मजेदार बात बताई है, जिससे शायद आप भी इत्‍तेफाक रखते होंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 06 May 2016 11:23 AM (IST)Updated: Fri, 06 May 2016 01:33 PM (IST)
विद्या बालन ने अपने बारे में बताई एक बहुत ही मजेदार बात

मुंबई, पीटीआई। विद्या बालन की अगली फिल्म आ रही है 'TE3N', जिसमें वो अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे दिग्गज सितारों के साथ नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। विद्या ने एक बहुत ही दिलचस्प बात बताई है, शायद आप भी इससे इत्तेफाक रखते होंगे।

loksabha election banner

रणदीप हुडा से सरबजीत की बहन दलबीर कौर ने मांग लिया ये कैसा वचन

विद्या का कहना है कि उनकी फिल्मों और कोलकाता में ज्यादातर समय बिताने की वजह से अक्सर लोग सोचते हैं कि वह एक बंगाली हैं। जबकि विद्या दक्षिण भारतीय हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले विद्या ने 2003 में बंगाली फिल्म 'भालो थेको' से अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। इसके बाद वो 2005 में फिल्म 'परिणीता' से बॉलीवुड में आईं।

विद्या की अगली फिल्म 'TE3N' भी कोलकाता की पृष्ठभूमि पर ही आधारित है। विद्या ने कहा, 'मेरे ख्याल से कोलकाता लौटने का सवाल नहीं है, क्योंकि मैं अपना आधा दिन हमेशा वहीं बिताती हूं। मगर यह सचमुच में आश्चर्यजनक है कि लोग बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत करने वाले हैं। मेरी डेब्यू फिल्म एक बंगाली ही थी, यहां तक कि 'परिणीता' से पहले ही। इसलिए वो सचमुच में सोचते हैं कि मैं बंगाली हूं।'

कंगना ने सलमान, आमिर और शाहरुख को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

कोलकाता की पृष्ठभूमि पर आधारित विद्या की फिल्म 'कहानी' का सीक्वल भी बनने जा रहा है। कोलकाता के लोगों के बारे में विद्या ने बताया, 'हर कोई मुझसे बंगाली में बात करता है और मैं भी बंगाली होने का एहसास कराती हैं, जितना हो सकता है। जब भी मैं कोलकाता में होती हूं, घर को मिस नहीं करती हूं। मैं 'कहानी 2' के लिए वहां जाउंगी।' आपको बता दें कि विद्या की 'कहानी' दर्शकों को काफी पसंद आई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.