Move to Jagran APP

प्रीति सिमोस ने ट्वीटर एकाउंट किया डिलीट, कपिल-सुनील सब हैं ख़ामोश

कपिल-सुनील का विवाद बढ़ने के बाद प्रीति सिमोस ने तो ट्वीटर एकाउंट डिलीट कर दिया है। बताया जाता है कि प्रीति ने ट्रोलिंग की वजह से अपना एकाउंट डिलीट किया है...

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2017 09:13 PM (IST)
प्रीति सिमोस ने ट्वीटर एकाउंट किया डिलीट, कपिल-सुनील सब हैं ख़ामोश
प्रीति सिमोस ने ट्वीटर एकाउंट किया डिलीट, कपिल-सुनील सब हैं ख़ामोश

मुंबई। इंटरनेट का ज़माना है। मुंह चाहे ख़ामोश रहे, मगर सोशल मीडिया का एकाउंट चिल्ला-चिल्लाकर बोलता है। आमो-ख़ास बड़े-बड़े एलान सोशल मीडिया पर कर जाते हैं। प्यार जताते हैं, तो कभी लड़ भी लेते हैं। इसीलिए कोलाहल के इस दौर में सोशल मीडिया की चुप्पी बड़ी खलती है। कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और उनके बाक़ी साथियों के सोशल मीडिया एकाउंट्स भी काफी दिनों से ख़ामोश हैं। इस ख़ामोशी के उस पार किसी बड़े बदलाव की आहट है, शायद।

loksabha election banner

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़े का आग़ाज़ तब हुआ जब दोनों ज़मीन से कई हज़ार फुट ऊपर हवा में उड़ रहे थे। कहते हैं कपिल के हवा में उड़ने की वजह कामयाबी का सुरूर थी, जिसने शराब के सुरूर में उत्प्रेरक का काम किया। बहरहाल, दोनों के बीच हुई हवाई जंग का अंजाम सोशल मीडिया पर दिखाई दिया। कपिल ने अपने ट्वीटर एकाउंट से माफ़ी मांगी और सुनील ने अपने ट्वीटर एकाउंट से उस माफ़ी को अस्वीकार करते हुए एक्स फ्रेंड को एक लेटर भेज दिया, जिससे संकेत मिले कि सुनील कपिल की तैशमिज़ाजी से बेहद ख़फ़ा हैं, जिसे बेहद सलीक़े से उन्होंने जता भी दिया। 

इसे भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बाग़ी टीम राइवल चैनल पर शुरू कर सकती है नया शो

सुनील से यही माफ़ी ट्वीटर पर कपिल की आख़िरी पोस्ट है, जिसकी तारीख़ है- 20 मार्च। छह दिन बाद भी कपिल के ट्वीटर एकाउंट से कोई अपडेट नहीं हुआ है। जबकि कपिल इतना बड़ा ब्रेक लेने वाले शख़्स नहीं हैं, क्योंकि निजी ना सही, लेकिन पेशेगत मजबूरियों के चलते उन्हें ट्वीटर पर आना होता है। 

इसे भी पढ़ें- कपिल शर्मा को बंपर लॉस, टीम के इस एक्टर ने सुनील ग्रोवर से मिलाया हाथ

कुछ यही तस्वीर है सुनील ग्रोवर के ट्वीटर एकाउंट की, जहां की रौनक़ एकदम ग़ायब है। सुनील की आख़िरी पोस्ट वही लेटर है, जो उन्होंने कपिल के नाम विद लव लिखा था। सुनील हालांकि कपिल की तरह सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं थे, मगर इतना बेज़ार भी नहीं थे, जितने कि अब।

इसे भी पढ़ें- 

कमोबेश यही सूरते-हाल कपिल की टीम के बाक़ी मेम्बरान का भी है। कीकू शारदा के ट्वीटर एकाउंट से आख़िरी पोस्ट 20 मार्च को की गई है। हालांकि 24 मार्च को उन्होंने सोनी टीवी चैनल एकाउंट के दो ट्वीट्स को रीट्वीट किया है, जिनमें द कपिल शर्मा शो के इस हफ़्ते के एपिसोड्स की जानकारी साझा की गई है। अली असगर ट्वीटर पर ज़्यादा सक्रिय नहीं दिखते, मगर इस विवाद के बाद उनका एकाउंट भी चुप्पी मारे बैठा है। 

इसे भी पढ़ें- क्या सुनील ग्रोवर और टीम के बाद इंटस्ट्री ने भी किया कपिल का बहिष्कार

इन सबके बीच एक और ट्वीटर एकाउंट है, जिसने कपिल बनाम सुनील की जंग में अपनी उपस्थिति दर्ज़ करवाई। ये हैं द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस, जिन्हें कुछ दिन पहले तक कपिल की गर्लफ्रेंड के तौर पर जाना जाता था, मगर जैसे ही कपिल ने अपनी असली गर्लफ्रेंड का खुलासा किया, प्रीति सिमोस को लेकर ग़लतफ़हमियां दूर हो गईं। मगर, कपिल की टीम की आपसी ग़लतफ़हमियां बढ़ गईं। 

इसे भी पढ़ें- संजय दत्त के लिए भूमि से बढ़कर है आमिर ख़ान की दोस्ती, किया ये फ़ैसला

बहरहाल, कपिल-सुनील का विवाद बढ़ने के बाद प्रीति सिमोस ने तो ट्वीटर एकाउंट डिलीट कर दिया है। बताया जाता है कि प्रीति ने ट्रोलिंग की वजह से अपना एकाउंट डिलीट किया है, क्योंकि कुछ फॉलोअर्स इसके लिए उन्हें भी ज़िम्मेदार मान रहे हैं। हालांकि इससे पहले एक इंटरव्यू में प्रीति ने कहा था कि वो कपिल या सुनील में किसी की साइड नहीं लेंगी। कपिल और सुनील की लड़ाई और उसके बाद पैदा हुई परिस्थितियों पर भले ही कोई आधिकारिक तौर पर कुछ ना बोले, लेकिन सोशल मीडिया में उनकी ख़ामोशी बहुत कुछ कह जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.