Move to Jagran APP

शाहिद कपूर की शादी को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा

पिछले काफी समय से शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी शादी की डेट को लेकर तमाम तरह की चर्चा चल रही है। अब इस बारे में नई जानकारी सामने आई है। अब उनकी शादी की डेट के साथ ही उस जगह का

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 29 Apr 2015 02:58 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2015 05:16 PM (IST)
शाहिद कपूर की शादी को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी शादी की डेट को लेकर तमाम तरह की चर्चा चल रही है। अब इस बारे में नई जानकारी सामने आई है। अब उनकी शादी की डेट के साथ ही उस जगह का भी खुलासा हो गया है, जहां दोनों फाइनली सात फेरे लेने वाले हैं।

loksabha election banner

कट्रीना कैफ ने बाप-बेटे के बीच बढ़ाई दूरियां!

जी हां, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 10 जून को हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे और वो जहां शादी करने जा रहे हैं, वो बहुत ही खूबसूरत देश ग्रीस है ! पहले दोनों के दिसंबर में शादी करने की खबर सामने आई थी, मगर दोनों के परिवार वालों ने मिलकर दिसंबर की बजाय जून में ही शादी कराने का फैसला कर लिया है।

बाप रे! इतने करोड़ में बनी है रणबीर-अनुष्का की 'बॉम्बे वेलवेट'

साथ ही पहले दोनों के बाली में शादी रचाने की खबर भी सामने आई थी, मगर दोनों के परिवार वालों ने मिलकर इस योजना को भी कैंसिल कर डाला है और अब दोनों ग्रीस में सात फेरे लेने वाले हैं। परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'शाहिद की शादी की डेट लगभग-लगभग फाइनल हो गई है और जगह को लेकर दोनों परिवार वाले इस्तांबुल और ग्रीस पर बंटे हुए थे, मगर अभी ग्रीस पर सहमत हो गए हैं।'

जब आमिर खान को लगने लगा था कि उनका करियर तो खत्म हो गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.