PreviousNext

दुविधा में शाह रूख़ ख़ान, करण की बात मानें या आलिया की?

Publish Date:Wed, 30 Nov 2016 04:57 PM (IST) | Updated Date:Wed, 30 Nov 2016 05:30 PM (IST)
दुविधा में शाह रूख़ ख़ान, करण की बात मानें या आलिया की?
'द रिंग' में अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की के किरदार में हैं, जो यूरोप के टूर पर जाती है और वहां उसे गाइड के रूप में शाह रूख़ ख़ान मिलते हैं।

मुंबई। इम्तियाज़ अली निर्देशित शाह रूख़ ख़ान और अनुष्का शर्मा की फ़िल्म की रिलीज़ डेट पक्की हो गई है, लेकिन फ़िल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हो सका है। शाह रूख़ के नज़दीक़ी दोस्त टाइटल की खोज में जुटे हुए हैं।

मंगलवार शाम को सलमान ख़ान ने अपने ट्वीटर एकाउंट से 'द रिंग' की रिलीज़ डेट का एलान किया था। इसके बाद से ही टाइटल को लेकर डिस्कशन जारी है। रिलीज़ डेट एनाउंस होते ही अनुष्का शर्मा ने इस पर हैरानी जताई तो शाह रूख़ ने कहा था कि अभी तो टाइटल ही ढूंढ रहे हैं। उसके बाद आलिया भट्ट ने भी फ़िल्म के नाम को लेकर इम्तियाज़ अली से पूछताछ की। अब करण जौहर भी इस 'नाम खोज अभियान' का हिस्सा बन गए हैं। करण के ट्वीट से ऐसा लगता है कि वो भी शाह रूख़ को अपनी पसंद का टाइटल बता चुके हैं। करण ने शाह रूख़ से कहा है कि वो उनका या फिर आलिया का बताया हुआ टाइटल रख लें।

ऐ दिल... के बाद अब इस फ़िल्म में नज़र आएगी रणबीर-अनुष्का की जोड़ी

शाह रूख़ ने करण के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि दोनों टाइटल लिस्ट में टॉप पर हैं। बस आख़िरी मिनट की तैयारी है जैसा कि तुम अपने कपड़ो के लिए करते हो।

सलमान ख़ान ने किया एलान, इस तारीख़ को रिलीज़ होगी शाह रूख़ की द रिंग

ज़ाहिर है कि शाह रूख़ के सामने टाइटल के विकल्प हैं, लेकिन वो ये डिसाइड नहीं कर पा रहे कि कौन सा टाइटल रखें। वैसे रिलीज़ में अभी काफी वक़्त है, लेकिन टाइटल का तो इंतज़ार रहेगा ही। 'द रिंग' में अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की के किरदार में हैं, जो यूरोप के टूर पर जाती है और वहां उसे गाइड के रूप में शाह रूख़ ख़ान मिलते हैं, जो अनुष्का के किरदार की ज़िंदगी के भी गाइड बन जाते हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:shah rukh khan to pick on title suggested by karan johar and alia bhatt(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तस्वीरें : बिग बॉस की गोरी बन गई ' अर्बन छोरी 'शाहरुख़ खान के साथ फिर दिखेंगे रणवीर कपूर , ये है वो फिल्म
यह भी देखें