Move to Jagran APP

शाहरुख ने लिया फैसला, अब शायद ही पोस्‍ट करें अबराम की तस्‍वीरें

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वो अक्‍सर अपने छोटे बेटे अबराम की प्‍यारी तस्‍वीरें भी पोस्‍ट करते हैं। मगर अब आगे से ऐसा नहीं होने वाला है। उन्‍होंने साफ कह दिया है कि वो अब अबराम की फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डालेंगे या फिर पोस्‍ट

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 26 Oct 2015 11:48 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2015 12:01 PM (IST)
शाहरुख ने लिया फैसला, अब शायद ही पोस्‍ट करें अबराम की तस्‍वीरें

नई दिल्ली। शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वो अक्सर अपने छोटे बेटे अबराम की प्यारी तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं। मगर अब आगे से ऐसा नहीं होने वाला है। उन्होंने साफ कह दिया है कि वो अब अबराम की फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डालेंगे या फिर पोस्ट भी करेंगे तो यदा-कदा ही।

loksabha election banner

सालगिरह पर शाहरुख ने गौरी से कहा, मुझे माफ करने के लिए शुक्रिया

शाहरुख खान के फैंस उनके इस फैसले से उदास हो सकते हैं। मगर उन्होंने तय किया है कि उन्हें अबराम की तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर खुद पर लगाम लगाना होगी। शाहरुख का कहना है, 'मैं जानता हूं कि लोगों को भी अबराम की तस्वीरें देखना अच्छा लगता है, लेकिन मुझे अब इस पर लगाम लगाना है। अब मैं शायद ही उनकी कोई फोटो पोस्ट करूं। दरअसल, गौरी (शाहरुख की पत्नी) नहीं चाहतीं कि मैं ऐसा करूं।'

असली पुलिसकर्मियों ने की 'मैं और चार्ल्स' की शूटिंग

दरअसल, शाहरुख के मुताबिक, 'हाल ही में उन्हें इसके कारण कुछ दिक्कतों का समाना करना पड़ गया था, जब अबराम को लोगों ने पहचान लिया। यह पहचान अब उनकी आजादी में आड़े आने लगी है, इसलिए मैं अपनी आदत बदलने की कोशिश करूंगा और शायद अबराम की फोटो बेहद बिरले मौकों पर ही शेयर करूंगा।' आपको बता दें कि शाहरुख अपने बच्चों में सबसे ज्यादा तस्वीरें अबराम की ही पोस्ट करते हैं। यह स्वाभाविक भी है, क्योंकि अबराम अभी बेहद छोटे हैं और वो उनके साथ खासा वक्त बिताते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.