Move to Jagran APP

लगा लीजिए शर्त, पहचान नहीं पाएंगे इस बॉलीवुड एक्टर को!

हम इस बात की शर्त लगा सकते हैं कि आप इस तस्वीर को देखकर पहचान नहीं पाएंगे कि ये कौन हैं। हिंट हम आपको दे देते हैं, ये हैं बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर। अब आप सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड में इतना बुजुर्ग एक्टर कौन है, जो इतने मोटे

By Monika SharmaEdited By: Published: Sat, 02 May 2015 10:22 AM (IST)Updated: Sat, 02 May 2015 11:31 AM (IST)
लगा लीजिए शर्त, पहचान नहीं पाएंगे इस बॉलीवुड एक्टर को!

मुंबई। हम इस बात की शर्त लगा सकते हैं कि आप इस तस्वीर को देखकर पहचान नहीं पाएंगे कि ये कौन हैं। हिंट हम आपको दे देते हैं, ये हैं बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर। अब आप सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड में इतना बुजुर्ग एक्टर कौन है, जो इतने मोटे लेंस के चश्मे लगाता है और जिसके चेहरे पर झुर्रियां पड़ गई हैं।

loksabha election banner

इस फिल्म में लेस्बियन बनेंगी स्वास्तिका मुखर्जी

जरा गौर से देखिए।

अब भी नहीं पहचान सके तो हम आपको बता देते हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि ऋषि कपूर हैं। चौंक गए न? जी हां ये है ऋषि कपूर की आने वाली फिल्म में उनका लुक। 62 साल के ऋषि जल्द ही दिव्या खोसला कुमार की अगली फिल्म 'सनम रे' में 80 साल के बुजुर्ग के किरदार में नज़र आएंगे।

ब्रिटनी को इस घटना के बाद स्टेज पर जाने से लगता है डर!

ऋषि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म में अपना पहला लुक भी शेयर किया है। इस तस्वीर को देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये ऋषि हैं। दरअसल, उनका मेकओवर इतना शानदार किया गया है कि वो वाकई 80 साल के लग रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'ये फिल्म सनम रे की तस्वीर है जिसमें मैं 80 साल के आदमी के रोल में हूं। कूल।'

बेशक ऋषि कपूर का ये लुक बेहद कूल है जिसे देखने के बाद दर्शक फिल्म में उन्हें इस अवतार में देखने के लिए बेताब हो जाएंगे।

जानिए, कब रिलीज होगी 'ब्रदर्स'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.