Move to Jagran APP

देखें वीडियो, रवीना ने यूएस में बदसलूकी पर कैसे लगाई फटकार

हाल ही में स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ अमेरिका में बदसलूकी होने की खबर सामने आई थी। अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें रवीना टंडन बदसलूकी करने वाले शख्‍स को फटकार लगाती नजर आ रही हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 20 Aug 2015 11:28 AM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2015 05:06 PM (IST)
देखें वीडियो, रवीना ने यूएस में बदसलूकी पर कैसे लगाई फटकार

नई दिल्ली। हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ अमेरिका में बदसलूकी होने की खबर सामने आई थी। अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें रवीना टंडन बदसलूकी करने वाले शख्स को कड़ी फटकार लगाती नजर आ रही हैं। आप खुद ही देख लीजिए।

loksabha election banner

आपको बता दें कि रवीना के साथ बदसलूकी की यह घटना अमेरिका के लॉस एंजिलिस में भारतीय स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी और उन्होंने खुद ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया, 'लॉस एंजिलिस में इंडिपेंडेंस डे के जश्न के दौरान दो अच्छे दिन गुजरे, लेकिन अफसोस कि यह खराब तरीके से खत्म हुआ। सब कुछ ठीक चल रहा था कि नशे में एक व्यक्ति अचानक ही स्टेज पर चढ़ गया।'

आपको पता है अक्षय-टि्वंकल की शादी से जुड़ी ये मजेदार बात?

बीते रविवार को किए गए एक ट्वीट में उन्होंने आरोपी का नाम भी बताया था। उन्होंने लिखा, 'नीरज अग्निहोत्री ने बदतमीजी शुरू की और गंदे कमेंट्स किए। अफसोस है कि उस वक्त सभी सुरक्षाकर्मी नीचे थे। यह इंसान ऑर्गनाइजर्स में से एक था और इसलिए नाराज था कि उसके बच्चे कार में मेरे साथ नहीं आ सके। सिक्युरिटी और प्रोटोकॉल के कारण ऐसा नहीं हो पाया था।'

रणबीर की यह लत छुड़वाने आॅस्ट्रिया ले गई थीं कट्रीना

रवीना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'किसी भी कार्यक्रम में यह दिक्कत तो होती ही है कि आप सबको खुश नहीं कर सकते। जो लोग आपसे नहीं मिल पाते, वो बेइज्जत महसूस कर आपसे बदला भी ले सकते हैं।' रवीना फिलहाल भारत वापस लौट चुकी हैं और इस मामले में अमेरिका में किसी भी तरह की पुलिस शिकायत की कोई जानकारी नहीं है।

इस फिल्म के साथ आएगा सलमान की 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.