Move to Jagran APP

प्रीति जिंटा जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड से कर लेंगी शादी, इसलिए नहीं कर रहीं खुलासा

प्रीति जिंटा जल्द ही अपने कथित अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो प्रीति ने अपनी शादी से जुड़ी जानकारी को 'दान देने की वजहों' से पब्लिक नहीं किया है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2016 05:11 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2016 10:42 AM (IST)

नई दिल्ली। प्रीति जिंटा जल्द ही अपने कथित अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो प्रीति ने अपनी शादी से जुड़ी जानकारी को 'दान देने की वजहों' से पब्लिक नहीं किया है। दरअसल वो बच्चों और वृद्धों के लिए एक संस्था चलाती हैं, जिसके लिए वो अपनी प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरों को नीलाम करेंगी और उससे मिलने वाली रकम को अपने फाउंडेशन में लगाएंगी।

मलाइका-अरबाज जल्द आएंगे साथ-साथ नजर !

अमेरिका के जीन और प्रीति की डेटिंग की खबरें पहले भी आ चुकी हैं। बता दें कि प्रीति और जीन की मुलाकात कुछ साल पहले अमेरिका के एक ट्रिप के दौरान हुई थी। 2015 में आईपीएल फाइनल के दौरान भी दोनों साथ नजर आए थे। हाल ही में खबरें आई थीं कि प्रीति तीन दिन में शादी करने वाली हैं, हालांकि उन्होंने इसे खारिज कर दिया था, लेकिन एक अंग्रेजी वेबसाइट ने दावा करते हुए कहा है कि जल्द ही प्रीति शादी कर लेंगी।

सीमित शो के बावजूद नीरजा को बाॅक्स आॅफिस पर अच्छा रिस्पांस

प्रीति के अफेयर के किस्से बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ भी काफी सुनने को मिल चुके हैं। लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे के साथ डेटिंग की, लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गईं और इनका ब्रेकअप हो गया। खैर, अब प्रीति अपने ब्वाॅयफ्रेंड जीन के साथ अपने नए सफर की शुरुआत करने जा रही हैं, तो इंतजार किजिए उन तस्वीरों का, जिसमें खुलासा होगा की प्रीति ने ले लिए हैं सात फेरे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.