Move to Jagran APP

अरबाज और मलाइका के रिश्‍ते में आया चौंकाने वाला मोड़

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा मार्च में एक संयुक्‍त बयान जारी कर स्‍पष्‍ट तौर पर कह दिया था कि हम दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। मगर अब उनके रिश्‍ते में ऐसा मोड़ सामने आया है, जिसकी उम्‍मीद नहीं होगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 18 May 2016 02:04 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2016 07:35 AM (IST)

नई दिल्ली। अरबाज खन और मलाइका अरोड़ा को लेकर नई अपडेट सामने आई है और वो ये कि मलाइका, अरबाज के घर लौटने को तैयार हो गई हैं।

loksabha election banner

अरबाज के पास लौटने को तैयार हुईं मलाइका

जी हां, आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं। अरबाज से अलग होकर मलाइका ने अपने बच्चों के साथ अलग रहनाा शुरू कर दिया था, मगर 'मुंबई मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका ने अब अपना इरादा बदल दिया है और जल्द ही अरबाज के साथ शिफ्ट हो सकती हैं।

परिणीति चोपड़ा से भिड़ गए शाहरुख के बेटे अबराम, ये वीडियो हुआ वायरल

अलग होने की एक साथ की थी घोषणा

अलगाव की तमाम खबरें सामने आने के बाद मलाइका और अरबाज ने मार्च में एक संयुक्त बयान जारी करते हुए स्वीकार किया था कि हां, यह सच है। हम अलग होने जा रहे हैं। इसके बाद हाल ही में दोनों के बीच स्थिति तब और भी खराब होने का एहसास हुआ, जब चर्चा होने लगी कि मलाइका ने अपने नाम से 'खान' सरनेम भी हटाने का फैसला कर लिया है। ऐसे में किसी को उम्मीद नहीं होगी कि उनके रिलेशनशिप में यू-टर्न भी आ सकता है।

'नीरजा' के सनकी आतंकवादी से कल्कि कोचलिन को हुआ प्यार

बहन और मां ने समझाया तो मान गईं मलाइका

अरबाज की जिंदगी में मलाइका के वापस आने के पीछे उनकी बहन अमृता अरोड़ा और मां जॉयसी को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इन दोनों ने मलाइका को खूब समझाया और अरबाज के साथ शादी को एक और मौका देने के लिए मना लिया। आपको बता दें कि अलगाव की खबरों के बीच खान परिवार द्वारा भी मलाइका को समझाने की बात सामने आई थी। खास तौर से सलमान खान ने भी अपने भाई की शादी से टूटने से बचाने की कोशिश की थी। मगर मलाइका तब नहीं मानीं। इस बीच, मलाइका का अर्जुन कपूर से नाम भी जोड़ा जा चुका है।

रणदीप हुडा ने बताया, इस डर से बहन नहीं बन सकीं अभिनेत्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.