Move to Jagran APP

'नीरजा' के सनकी आतंकवादी से कल्कि कोचलिन को हुआ प्‍यार

कल्कि कोचलिन का नाम एक बार फिर किसी एक्‍टर से जोड़ा जा रहा है, जो कि बॉलीवुड में बिल्‍कुल नए हैं। मगर 'नीरजा' में सनकी आतंकवादी खलील का किरदार निभाकर वो अपने अभिनय का दम दिखा चुके हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 18 May 2016 11:39 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2016 01:42 PM (IST)
'नीरजा' के सनकी आतंकवादी से कल्कि कोचलिन को हुआ प्‍यार

नई दिल्ली। फिल्मकार अनुराग कश्यप से अलग होने के बाद अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का पिछले कुछ समय में कइयों के साथ नाम जुड़ चुका है। फरहान अख्तर की शादी टूटने के बाद कल्कि के साथ उनके अफेयर की अटकलें सामने आईं। गुलशन देवैया के साथ भी नजदीकियां बढ़ने की अटकलें थीं।

loksabha election banner

रणदीप हुडा ने बताया, इस डर के कारण बहन नहीं बन सकीं अभिनेत्री

जिम सरभ ने निभाया था 'नीरजा' में आतंकवादी खलील का किरदार

हालांकि कल्कि के रिलेशनशिप को लेकर अब जो लेटेस्ट खबर आई है, उसके मुताबिक वो 'नीरजा' में सनकी आतंकवादी खलील का किरदार निभाने वाले अभिनेता जिम सरभ को डेट कर रही हैं। जिम सरभ बॉलीवुड के लिए भले ही नए हों, मगर थिएटर की दुनिया में उनका अच्छा खासा नाम है। कल्कि से उनकी मुलाकात भी 'द लिविंग रूम' प्ले में साथ काम करने के दौरान हुई।

सलमान, रणबीर के बाद अब कट्रीना इनका दिल तोड़ने पर आमादा

साथ काम के दौरान प्यार में पड़े, लिव-इन में रहने की भी है चर्चा

कोंकणा सेन शर्मा के डायरेक्शनल डेब्यू प्ले 'द डेथ इन ए गुंज' में भी कल्कि और जिम को साथ में काम करने का मौका मिला। 'Scoopwhoop' की रिपोर्ट के मुताबिक, कल्कि और जिम इन दोनों प्रोजेक्ट में साथ काम करने के दौरान ही एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों एक साथ ही रह रहे हैं।

फरदीन खान का छह सालों में हुआ ये हाल, पहचानना मुश्किल

कल्कि की आने वाली अगली फिल्म है 'वेटिंग'

फिलहाल कल्कि फॉक्सलाइफ्स ट्रैवेल शो की शूटिंग में व्यस्त हैं और अपनी अगली फिल्म 'वेटिंग' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसमें कल्कि एक बार फिर जानेमाने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। 'ए गर्ल इन येलो बूट्स' में भी दोनों एक साथ नजर आए थे। फिल्म 'वेटिंग' 27 मई को रिलीज होने वाली है। इसमें रजत कपूर और अर्जुन माथुर जैसे कलाकार भी हैं।

क्या बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस भी है प्रेग्नेंट? पूछने पर दिया दो टूक जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.