Move to Jagran APP

तो पूछ कर ही किया था एक्ट्रेस को 'किस'!

पुराने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस लीना चंद्रावरकर आजकल काफी चर्चा में हैं। और हो भी क्यों ना। हाल ही में उन्होंने अपनी ढलती उम्र में भी मशहूर वकील रामजेठमलानी के साथ सरेआम 'स्मूच' कर सबको चौंका दिया था। दरअसल सोमवार को मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में उनकी मुलाकात

By Test1 Test1Edited By: Published: Wed, 25 Feb 2015 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 25 Feb 2015 01:21 PM (IST)
तो पूछ कर ही किया था एक्ट्रेस को 'किस'!

मुंबई। पुराने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस लीना चंद्रावर्कर आजकल काफी चर्चा में हैं। और हो भी क्यों न, हाल ही में उन्होंने अपनी ढलती उम्र में भी मशहूर वकील रामजेठमलानी के साथ सरेआम 'स्मूच' कर सबको चौंका दिया था।

loksabha election banner

पढ़ेः टीम इंडिया की जीत पर पूनम पांडे ने फिर उतारे कपड़े

दरअसल सोमवार को मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में उनकी मुलाकात 90 वर्षीय वकील रामजेठमलानी से हुई, तो दोनों किसी बिछड़े दोस्त की तरह मिले।

उस समारोह में देर तक दोनों एक दूसरे से गले मिलते रहे तो जोश में आकर रामजेठमलानी ने उन्हें सरेआम 'स्मूच' करना शुरू कर दिया और देर तक वे दोनों एक दूसरे में खोए नज़र आए।

सेंसर बोर्ड पर भड़के शाहरुख, दे डाली सलाह

इस बारे में लीना का कहना है कि जेठमलानी ने 'स्मूच' करने से पहले उनसे पूछा था। बाद में जब मीडिया में इस 'जोरदार किस' की जबरदस्त चर्चा हुई तो लीना के पास फोन कॉल्स और एसएमएस की बाढ़ आ गई।

लीना ने बताया कि लोग राम जेठमलानी के साथ उनके 'किस' के बारे में अजीब और फालतू बातें कर रहे हैं। लेकिन उनका कहना है कि उन्हें आलोचनाओं की परवाह नहीं है और उन्हें जिसमें खुशी मिलती हो, वो वहीं करेंगी।

अनुष्का-विराट का 'चेन कनेक्शन'

उस इवेंट के बारे में लीना ने बताया कि स्टेज पर चढ़ते समय उन्हें परेशानी हो रही थी, इसलिए उन्होंने जेठमलानी को मदद के लिए बुलाया था। जब वे स्टेज पर साथ-साथ गए तो जेठमलानी ने उनसे पूछा कि क्या वे उनके होठों को 'चूम' सकते हैं। लीना ने कहा, 'जेठमलानी की मैं इतनी बड़ी फैन हूं कि 'किस' से इंकार कैसे कर सकती थी।'

उन्होंने बताया, 'कुछ ऐसे लोग भी है जो इस 'किस' में खामियां ढूंढ रहे हैं। वैसे लोगों को मेरा कहना है- न उम्र की सीमा हो, न प्यार पे हो कोई बंधन।'

जेठमलानी के बारे में उन्होंने कहा, '92 साल की उम्र होने के बावजूद वे ऊर्जा से भरपूर है। भले ही वो कड़क दिखते हों, लेकिन दिल से बहुत अच्छे हैैं। उनके भाषण उत्साहजनक होते हैं और मैं उनसे प्रेरणा लेती रही हूं।'

लीना ने आगे कहा, 'मेरे स्वर्गीय पति किशोर कुमार मुझसे हमेशा कहते थे कि लोगों की परवाह मत करो। अगर तुम्हे किसी काम को करने में कोई हिचक नहीं है तो उसके सामने बाकी सब महत्वहीन है।'

किशोर कुमार पर फिल्म के बारे में लीना का कहना है कि उन्होंने फिल्म बनाने के अधिकार अनुराग बसु को दे दिए हैं। लेकिन अभी तक किशोर का रोल कौन करेगा यह तय नहीं हो पाया है।

सलमान ने अनुष्का के बॉयफ्रेंड को कहा 'चिकना छोरा'

लीना की इच्छा है कि किशोर कुमार का रोल रणबीर कपूर निभाएं क्योंकि उनकी 'सेंस ऑफ ह्यूमर' और 'कॉमिक टाइमिंग' बहुत अच्छी है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वे फिल्मों में दुबारा काम करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि वे अच्छे रोल के इंतजार में है और अगर कोई ऑफर करता है तो जरुर करेंगी।

पढ़ेः जानिए, किस हीरोइन ने कहा कि मैं बिकनी पहननेवाली लड़की नहीं हूं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.