Move to Jagran APP

करीना को है सिर्फ एक्टिंग से प्यार

आजकल जहां फिल्म इंडस्ट्री के सितारे कई क्षेत्रों में हाथ आजमा रहे हैं चाहे वो फैशन हो, प्रोडक्शन हो, डाइरेक्शन हो या सिगिंग हो, वहीं करीना कपूर का कहना है कि उनकी इन चीजों में दिलचस्पी नहीं है। उनके मुताबिक उन्हें सिर्फ एक ही चीज से प्यार है और वो

By Test1 Test1Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 01:32 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 04:42 PM (IST)
करीना को है सिर्फ एक्टिंग से प्यार

मुंबई। आजकल जहां फिल्म कलाकार कई क्षेत्रों में हाथ आजमा रहे हैं चाहे वो फैशन हो, प्रोडक्शन हो, डाइरेक्शन हो या सिगिंग हो, वहीं करीना कपूर का कहना है कि उनकी इन चीजों में दिलचस्पी नहीं है। उनके मुताबिक उन्हें सिर्फ एक ही चीज से प्यार है और वो है एक्टिंग।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि उन्हें अपना फैशन ब्रांड शुरु करने का ऑफर मिला था। लेकिन फिलहाल वह फिल्मों से ध्यान भटकाना नहीं चाहती इसलिए उन्होंने मना कर दिया। क्योंकि एक्टिंग ही उनका पैशन है। उनका कहना है कि निर्माता बनने में उनकी दिलचस्पी नहीं है।

करीना ने बताया, 'मुझे नहीं लगता कि इस काम के लिए जितना वक्त चाहिए उतना मैं दे पाऊंगी। इसके अलावा यह काफी जिम्मेदारी का काम है, जिसके लिए मैं तैयार नहीं हूं। मैं एक्टिंग के अलावा कुछ और करना नहीं चाहती।'

गौरतलब है कि करीना की शादी फिल्मस्टार सैफ अली खान से हुई है। 34 वर्षीय करीना आजकल कबीर खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

'उड़ता पंजाब' के बारे में करीना का कहना है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही खास है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं। इस फिल्म के कुछ फाइनैंशियल परेशानी में पड़ जाने की भी खबरें आ रही थी। लेकिन फिल्म की शूटिंग जारी है।

करीना ने अभिषेक के बारे में बताया, 'मुझे नए लोगों के साथ काम करना पसंद है, चाहे वे अभिषेक हों या राम प्रकाश गुप्ता। ये वो लोग हैं, जिनके साथ मैंने अपने 15 साल के कैरियर में कभी काम नहीं किया था। इसलिए अगर मुझे स्क्रिप्ट अच्छी लगी तो मुझे इनके साथ काम करने में कोई एतराज नहीं है।'

करीना ने आगे बताया कि दोनों ही फिल्में बिल्कुल अलग कहानियों पर आधारित है, जो दशर्कों की उम्मीदों पर बिल्कुल खरी उतरेंगी। बजरंगी भाईजान में करीना जहां सलमान खान के साथ नजर आएंगी, वहीं उड़ता पंजाब में वे अपने एक्स ब्यायफ्रेंड शाहिद कपूर के साथ हैं।

जानिए, मदर टेरेसा विवाद पर कौन सी एक्ट्रेस ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

तो पूछ कर ही किया था एक्ट्रेस को 'किस'!

काले हिरण शिकार मामले में सलमान पर फैसला टला

बाप रे! विज्ञापन के लिए आमिर-किरण को मिला 2 करोड़ का ऑफर

पूनम पांडे ने एक बार फिर उतारे कपड़े

इस हीरोइन का कहना है कि मुझे बिकनी पहनने की आदत नहीं...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.