Move to Jagran APP

परिणीति चोपड़ा के आए इतने बुरे दिन, उठाना पड़ा ये कदम!

'इश्‍कजादे', 'शुद्ध देसी रोमांस' जैसी फिल्‍में देने वालीं परिणीति चोपड़ा की ये स्थिति हो जाएगी, ये किसी ने सोचा नहीं होगा।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 05 Jul 2016 01:35 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2016 12:38 PM (IST)
परिणीति चोपड़ा के आए इतने बुरे दिन, उठाना पड़ा ये कदम!

मुंबई। परिणीति चोपड़ा के फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत अच्छी रही। कुछ सालों में ही वो 'लेडिज वर्सेज रिकी बहल', 'इश्कजादे', 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'दावत-ए-इश्क' जैसी फिल्मों से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब हो गईं। मगर 2014 में आई उनकी फिल्म 'किल दिल' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित रही और इसके बाद परिणीति भी रहस्यमयी तरीके से लाइमलाइट से गायब हो गईं। पिछले दो साल तक उनकी कोई खोज-खबर नहीं मिली, मगर अचानक जब इस साल परिणीति अवतरित हुईं तो काफी बदली-बदली नजर आईं। वो इतनी स्लिम-ट्रीम नजर आईं कि लोग उनके लुक को देख हैरान रह गए। फिर लगा कि परिणीति कहां बिजी थीं।

loksabha election banner

शादी से पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी आईसीयू में भर्ती!

दरअसल, वो बॉलीवुड में फिर से मजबूती से अपना पैर जमाने की कोशिश में जुटी हुई थीं और इसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर कड़ी मेहनत की। आते ही उन्होंने एक के बाद एक हॉट फोटोशूट कराए और फिर खबर आई कि परिणीति फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसमें उनके हीरो आयुष्मान खुराना हैं। मगर लगता है परिणीति कुछ धमाकेदार वापसी करना चाहती हैं और इसके लिए भी वो कोशिशों में जुटी हुई हैं।

आमिर खान ने दिया फिर विवादित बयान, पर फौरन मांग ली माफी

'मिड-डे' की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनने में आया है कि परिणीति किसी बड़े स्टार के साथ फिल्म करना चाहती हैं, खास तौर से सलमान खान के साथ। उन्होंने कई हीरोइनाें का करियर संवारा है और वाकई में परिणीति की जो मौजूदा स्थिति है, उसके लिए सलमान जैसा सुपरस्टार ही कुछ कर सकता है। इसलिए परिणीति भी सलमान के साथ फिल्म करने के लिए उनके पीछे पड़ गई हैं। एक सूत्र का कहना है, परिणीति, सलमान के साथ काम करना चाहती हैं। यहां तक कि वो सलमान से मुलाकात करने की कोशिश भी कर रही हैं, ताकि उनके साथ काम करने की पूरी संभावना बन सके। इसके लिए वो किसी खूफिया सूत्र को सलमान के पास भेज रही हैं। हालांकि अब तक कुछ भी नहीं हो पाया है, क्योंकि सलमान काफी बिजी हैं और अपनी फिल्म कमिटमेंट्स पूरे करने में लगे हैं।

तस्वीरें : क्या आपने देखा सोनाली बेंद्रे के बेटे को, है बेहद ही हैंडसम

वैसे परिणीति के प्रवक्ता ने यह बात स्वीकार की वो सलमान के साथ काम करना पसंद करेंगी, मगर किसी खूफिया सूत्र को भेजने की बात से साफ इंकार कर दिया। वैसे पिछले साल चर्चा थी कि परिणीति 'सुल्तान' में सलमान के अपोजिट नजर आ सकती हैं, मगर अफसोस यह फिल्म अनुष्का शर्मा को मिल गई। उस समय यह बात सामने आई थी कि सलमान, परिणीति को लेने के सपोर्ट में नहीं थे, क्योंकि उन्हें लगा कि वो रोल के लायक नहीं हैं। हालांकि बाद में परिणीति ने इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें यह कभी ऑफर ही नहीं गई थी। खैर, जो भी हो, पर परिणीति की ये स्थिति हो जाएगी, ये किसी ने सोचा नहीं होगा। बड़े स्टार के साथ फिल्म पाने के लिए ये सब करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.