Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बैंग-बैंग' के बाद कहां साथ आ रहे हैं रितिक रोशन और कटरीना कैफ़!

दोनों एक्टर्स बैंग-बैंग के अलावा जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में साथ काम कर चुके हैं और रितिक के साथ कटरीना की अच्छी पटती है।

By Manoj KumarEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2016 01:40 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। करण जौहर का सेलिब्रटी चैट शो 'कॉफी विद करण' इस बार मेहमान बनकर आने वाले बॉलीवुड सेलिब्रटीज़ की पेयरिंग के लिए सुर्खियां बटोर रहा है। शो में इस बार रितिक रोशन और कटरीना कैफ़ की जोड़ी करण के साथ कॉफी सिप करते-करते गॉसिप करने वाली है।

हाल ही में ऐसी ख़बरें आई थीं कि कटरीना अपने एक्स-लवर सलमान ख़ान के साथ करण जौहर के शो की मेहमान बन सकती हैं, लेकिन सूत्रों से मिली नयी जानकारी के अनुसार कटरीना कैफ़ और सलमान ख़ान इस शो में साथ में नहीं आ रहे हैं। सलमान ख़ान कलर्स के शो 'बिग बॉस 10' में व्यस्त हैं और उनके पास अभी किसी और शो के लिए वक़्त ही नहीं है। इसलिए उन्होंने तय किया है कि वो अभी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। लिहाज़ा सलमान को रिप्लेस कर रहे हैं रितिक रोशन।

तुम बिन 2 से बेहद ख़फ़ा है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, वजह ही ऐसी है!

सुनने में आया है कि करण जौहर ने अब रितिक को कटरीना के साथ आने के लिए राज़ी कर लिया है। उधर, कटरीना को भी कोई दिक्कत नहीं है। वैसे भी दोनों एक्टर्स 'बैंग-बैंग' और 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा' में साथ काम कर चुके हैं और रितिक के साथ कटरीना की अच्छी पटती है।

जाह्नवी की डेब्यू फ़िल्म को लेकर बोनी कपूर ने किया बड़ा खुलासा

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की निजी ज़िंदगी से करण जौहर कौन-कौन से राज़ उगलवाते हैं। दोनों ही स्टार्स की पर्सनल लाइफ़ में कहने-सुनने को बहुत कुछ है। हालांकि ख़बर ये भी है कि कैट ने पहले ही यह शर्त रख दी है कि उनसे रणबीर के बारे में कोई सवाल ना किया जाए।