PreviousNext

कलेक्टर ने रुकवाया किशोर कुमार के घर पर चलने वाला बुलडोजर

Publish Date:Fri, 14 Jul 2017 04:04 PM (IST) | Updated Date:Sat, 15 Jul 2017 09:20 AM (IST)
कलेक्टर ने रुकवाया किशोर कुमार के घर पर चलने वाला बुलडोजरकलेक्टर ने रुकवाया किशोर कुमार के घर पर चलने वाला बुलडोजर
किशोर कुमार के खंडवा स्थित बंगले को जमीदोज करने पर रोक लगाई गई है।

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लीजेंड एक्टर और सिंगर किशोर कुमार के खंडवा स्थित बंगले को जमीदोज करने पर रोक लगाई गई है। बताया जा रहा है कि खंडवा के कलेक्टर ने यह आदेश दिया है। 

किशोर कुमार का खंडवा, मध्यप्रदेश के बॉम्बे बाजार में बंगला है। इस बंगले को जमीदोज करने पर रोक लगाई गई है। खबर यह है कि, खंडवा के कलेक्टर अभिषेक सिंह ने यह आदेश दिया है। बता दें कि, इससे पहले नगर निगम ने भवन को जर्जर करार देते हुए इसे आस-पास के रहवासियों के लिए खतरनाक घोषिक किया था। निगम द्वारा बंगले को खाली करने का नोटिस दिया गया था पर इसका जवाब किशोर कुमार के परिवार की ओर से नहीं दिया गया था। बताया जा रहा है कि, निगम ने आखिरी नोटिस जारी कर परिवार को 24 घंटे की मोहलत दी थी। अभी फिलहाल कलेक्टर ने किशोर कुमार के घर पर चलने वाला बुलडोजर रूकवा दिया है। 

यह भी पढ़ें:  Baadshaho new song: देखिए अजय देवगन और इलियाना डी क्रूज़ का रोमांस

जानकारी के मुताबिक इस जर्जर बंगले को तोड़ने के लिए नोटिस बुधवार को ही चस्पा कर दिया गया ता। पर वहां मौजूद चौकीदार सीताराम ने यह जानकारी दी कि अज्ञात लोग यह नोटिस निकालकर चले गए थे। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Collector stopped bulldozer which was suppose to crush Kishore Kumars house(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रील नहीं अब रीयल लाइफ में भी Guide बनने जा रहे हैं शाहरुख़ खानExclusive: एक बार फिर बाहुबली के साथ काम करना चाहती हूं - तमन्ना भाटिया
यह भी देखें