Move to Jagran APP

हिट एंड रन के पीड़ितों को अपशब्द कहना अभिजीत को पड़ा महंगा!

जाने-माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य सलमान खान के हिट एंड रन मामले में अपशब्दों का इस्तेमाल करके बुरे फंस गए हैं। ट्विटर पर मामले के पीड़ितों को 'कुत्ते' कहने पर जयपुर में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई है। अभिजीत के खिलाफ ये शिकायत जनसमस्या निवारण मंच ने की है।

By Monika SharmaEdited By: Published: Thu, 07 May 2015 09:28 AM (IST)Updated: Thu, 07 May 2015 09:51 AM (IST)

जयपुर। जाने-माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य सलमान खान के हिट एंड रन मामले में अपशब्दों का इस्तेमाल करके बुरे फंस गए हैं। ट्विटर पर मामले के पीड़ितों को 'कुत्ते' कहने पर जयपुर में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

सलमान के सपोर्ट में सिंगर अभिजीत ने 'पीड़ितों' को कहे 'अपशब्द'

अभिजीत के खिलाफ ये शिकायत जनसमस्या निवारण मंच ने की है। मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस शिकायत में कहा गया है कि ये ट्वीट नशे में गाड़ी चलाने को लिए उत्प्रेरित करता है और ये दुष्प्रचार की श्रेणी में आता है।

सलमान खान के जेल जाने से अटक जाएगी खास फिल्में!

गौरतलब है कि हिट एंड रन मामले में बुधवार को सेशंस कोर्ट की तरफ से सलमान को दोषी करार दिए जाने और 5 साल कैद की सजा सुनाए जाने के बाद अभिजीत ने एक के बाद एक कर कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्वीट्स में कहा था कि कुत्ता अगर सड़क पर सोएगा तो कुत्ते की मौत मरेगा, सड़क गरीबों के बाप की नहीं है।

शिकायत में कहा गया है कि इन ट्वीट्स में गरीबों का मजाक उड़ाया गया है और ये जिंदा रहने के अधिकार के खिलाफ है।

सलमान खान के लिए बिहार की जुड़वां बहनों ने छोड़ दिया खाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.