Move to Jagran APP

काजोल बोलीं, मैं दीपिका पादुकोण की तरह बिल्‍कुल नहीं हूं...

काजोल और शाहरुख की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोडि़यों में शुमार किया जाता है। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री भी फिल्मों में कुछ ऐसी ही रही है। हालांकि काजोल नहीं चाहतीं कि उनकी और शाहरुख की तुलना रणबीर-दीपिका से हो।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2015 08:28 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2015 08:39 AM (IST)

मुंबई। काजोल और शाहरुख की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोडि़यों में शुमार किया जाता है। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री भी फिल्मों में कुछ ऐसी ही रही है। हालांकि काजोल नहीं चाहतीं कि उनकी और शाहरुख की तुलना रणबीर-दीपिका से हो।

loksabha election banner

शादी को एक साल भी नहीं और सलमान की बहन लेंगी तलाक!

काजोल ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि किसी की तुलना किसी से की जानी चाहिए। मैं दीपिका की तरह नहीं हूं और ना वह वह मेरी तरह हैं। या हम (शाहरुख और मैं) दीपिका और रणवीर की तरह नहीं हैं।

ऐश्वर्या की यह फिल्म देखकर अभिषेक को अपनी पत्नी पर हुआ गर्व

शाहरुख और काजोल ने 'करण अर्जुन', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माइ नेम इज खान' जैसी फिल्मों में काम किया है। इस जोड़ी की अपकमिंग फिल्म 'दिलवाले' इस क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन भी इंपॉर्टेंट रोल्स में हैं। वहीं दीपिका और रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'तमाशा' 27 नवंबर को रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार ने शूट किया 'एयरलिफ्ट' का टीजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.