Move to Jagran APP

'कहानी 2' की तैयारी के लिए अर्जुन रामपाल ने इतनी बार देखी 'कहानी'!

विद्या को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की शान बताते हुए अर्जुन कहते हैं कि सेट पर वह सबसे अधिक सवाल करती हैं। इसलिए नहीं कि उन्हें बेबुनियाद सवाल पूछने होते हैं...

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2016 06:03 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2016 06:24 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अर्जुन रामपाल विद्या के साथ फ़िल्म 'कहानी 2' में अभिनय कर रहे हैं और वो विद्या की तारीफ़ करते नहीं थक रहे और विद्या की एक आदत अर्जुन को बेहद पसंद है।

loksabha election banner

इसमें कोई शक़ नहीं कि विद्या बालन बेहद शानदार एक्ट्रेस हैं। स्क्रीन पर उन्हें अदाकारी करते हुए देखना सुकून देता है और यही वजह है कि अर्जुन रामपाल भी उनके फैंस में शामिल हैं। अर्जुन विद्या के इतने बड़े फ़ैन हैं कि उन्होंने विद्या के साथ 'कहानी 2' की तैयारी करने के लिए कहानी दो बार देखी। पहली बार फ़िल्म उन्होंने बतौर दर्शक देखी, लेकिन दूसरी बार विद्या की परफॉर्मेंस के लिए देखी। की वजह से फ़िल्म देखी।

हर ब्रेक के बाद काजोल क्यों बन जाती हैं मॉम

विद्या को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की शान बताते हुए अर्जुन कहते हैं- ''सेट पर वह सबसे अधिक सवाल करती हैं। इसलिए नहीं कि उन्हें बेबुनियाद सवाल पूछने होते हैं, बल्कि इसलिए क्योंकि उन्हें अपना बेस्ट देना होता है। इसलिए वो अपने किरदार को लेकर श्योर होना चाहती हैं और मुझे उनका यह अंदाज़ बेहद पसंद है।''

क्यों बिगड़ती है शाह रूख़ की सेहत... आलिया भट्ट ने खोला राज़

अर्जुन बताते हैं कि हम दोनों ने काफी मस्ती की है और मुझे उनके साथ सीखने का भी काफी मौक़ा मिला। अर्जुन विद्या स्टारर फ़िल्म 'कहानी 2' 2 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.