Move to Jagran APP

दुश्मनों को जलाने के लिए है अजय देवगन की ये चाल!

लगता है कि अजय देवगन बॉलीवुड में नया ट्रेंड लाने की कोशिश में हैं। उन्होंने हाल ही में हॉलीवुड की तर्ज पर अपनी अगली फिल्म 'शिवाय' के पोस्टर जारी किए है, जिसका अभी तक एक भी सीन शूट नहीं किया गया है। इस फिल्म के पोस्टर ऑनलाइन जारी किए गए

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 17 May 2015 10:28 AM (IST)Updated: Sun, 17 May 2015 03:46 PM (IST)
दुश्मनों को जलाने के लिए है अजय देवगन की ये चाल!

मुंबई। लगता है कि अजय देवगन बॉलीवुड में नया ट्रेंड लाने की कोशिश में हैं। उन्होंने हाल ही में हॉलीवुड की तर्ज पर अपनी अगली फिल्म 'शिवाय' के पोस्टर जारी किए है, जिसका अभी तक एक भी सीन शूट नहीं किया गया है।

loksabha election banner

कान्स के रेड कार्पेट पर उतरी सोनम, थम गईं सभी की सांसे

इस फिल्म के पोस्टर ऑनलाइन जारी किए गए और खुद अजय देवगन इसका निर्देशन करेंगे। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है हालांकि अभी तक इसका एक भी सीन शूट नहीं हो सका है।

इस तरह पोस्टर जारी करने की वजह से अजय देवगन के दुश्मनों को जरूर धक्का लगा होगा क्योंकि इस फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने की अटकलें लगाई जा रही थी। माना जा रहा है कि अजय ने अपने दुश्मनों को ये दिखाने के लिए पोस्टर जारी किए हैं कि ये फिल्म बनेगी।

जब नन्ही आराध्या ने छुए नाना के पांव

पिछले दिनों अजय फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे लेकिन वहां उन्होंने एक भी सीन शूट नहीं किया और वापस मुंबई लौट आए। इसकी वजह ये थी अजय वहां हुई कम बर्फबारी से खुश नहीं थे क्योंकि शूटिंग भारी बर्फबारी में ही की जानी थी।

हालांकि अब उन्होंने फिल्म को बलगेरिया में शूट करने का फैसला किया है। इसकी वजह ये है कि अजय फिल्म को ऐसी जगह शूट करना चाहते हैं जिसके बारे में लोग कम जानते हों।

खैर, हम तो सिर्फ यही उम्मीद करते हैं कि वहां उनकी मनमुताबिक बर्फबारी हो और इस बार वो फिल्म का तय शेड्यूल शूट करके ही वापस लौटें।

...और बर्फ का इंतजार करते रह गए अजय देवगन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.