Move to Jagran APP

यूपी चुनाव: राहुल ने कहा, भाजपा के नेता मेरे बारे में बोलते हैं काफी उल्टा सीधा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेता काफी खराब बयान दे रहे हैं। इनकी नेताओं को लेकर जुमलेबाजी काफी तेज हो गई है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 12:18 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 01:53 PM (IST)
यूपी चुनाव: राहुल ने कहा, भाजपा के नेता मेरे बारे में बोलते हैं काफी उल्टा सीधा
यूपी चुनाव: राहुल ने कहा, भाजपा के नेता मेरे बारे में बोलते हैं काफी उल्टा सीधा

रायबरेली (जेएनएन)। प्रदेश के विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले नेताओं की जुमलेबाजी काफी तेज हो गई है, इनके बीच कांग्रेस के राहुल गांधी को उल्टा सीधा बोले जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज रायबरेली के डलमऊ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

जनसभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के नेता काफी खराब बयान दे रहे हैं। इनकी नेताओं को लेकर जुमलेबाजी काफी तेज हो गई है।

यह भी पढें- यूपी चुनाव: झांसी में राहुल ने कहा, अब मोदी जी 2019 में यूपी में दिखेंगे

यह लोग मेरे बारे में भी काफी उल्टा सीधा बोलते रहते हैं, लेकिन इनकी बातों से मेरे ऊपर कोई फर्क नही पड़ता है। भाजपा के नेता दूसरे की एकाग्रता भंग करने में माहिर माने जाते हैं। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं। दूसरों को बातों में उलझाकर यह लोग काम नहीं करने देते हैं, लेकिन मैं इनके जाल में फंस नहीं पा रहा हूं। मैं इनकी बातों को जरा भी गंभीरता से नहीं लेता हूं।

यह भी पढें- फतेहपुर में पीएम बोले, मुझे गरीबों का दर्द पता है क्योंकि मेरी मां भी लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाती थी

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में नोटबंदी करने के बाद भी काफी लोगों को परेशान किया। इनकी आदत हो गई है दूसरों को परेशान करने की। गरीब के साथ ही किसान भी काफी परेशान है, यह लोग उनकी परवह न करके अपने दूसरे कामों में लगे हैं। अपना ही धन पाने को लोग लंबी-लंबी लाइनों में लगे रहे। अब तो बच्चा भी नहीं कहेगा की किसी को लाइन में लगाकर भ्रष्टाचार खत्म होगा। दुकानदार कहेगा कि मोदी जी ने नोटबन्दी कर के हमे मार दिया।

सभा में उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा किसानों के पास पैसे नहीं है, छोटे व्यापारी खत्म हो गए हैं। मोदी सरकार ने इन्हें बर्बाद कर दिया है। राहुल ने कहा कि अगर आप किसानों से पूछेंगे तो वे लोग भी यही कहेंगे। पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि पीएम ने अब तक एक भी वादे पूरे नहीं किए जो उन्होंने काशी से किए थे।

यह भी पढें-यूपी चुनाव : उमा भारती ने डिंपल यादव व सोनिया गांधी से पूछे सवाल

मोदी जी ने इस बीच एक लाख 40 करोड़ रूपया 50 अमीर परिवारों को दिया है। वह अपने हर गलत मकसद में सफल हो रहे हैं, लेकिन उनको पता नहीं है कि जनता सब देख रही है। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उनको सारा का सारा हिसाब मिल जाएगा। बेटे (मोदी जी) ने तो अपनी मां (वाराणसी) से भी काफी वादा किया है, लेकिन जब बेटा अपनी मां को दिया वचन पूरा नहीं कर रहा है तो आपका व हमारा कैसे पूरा कर सकता है।

यह भी पढें- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब तक 800 से ज्यादा करोड़पति उम्मीदवार

फूडपार्क छीना, दिल में लगी चोट

राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी -रायबरेली की जनता के साथ मोदी ने सौतेला व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि मोदी तो हिन्दुस्तान के पीएम हैं ना, तो वे रायबरेली और अमेठी के लोगों को दुख क्यों पहुंचा रहे हैं। 2019 में मोदी को गुजरात भेजेंगे। अखिलेश सरकार बनते ही युवाओ को लोन बाटेंगे । सरकार बनते ही बनेगा फूडपार्क। रिश्ता काम करने से बनता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.