Move to Jagran APP

केजरीवाल बोले बेबाक, गर खुदा हमारे साथ तो डरने की क्या बात

दिल्ली में चल रही राजनीति उठापटक के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाबी हमला बोला है। उन्होंने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमलावर अंदाज में कई गंभीर-संगीन आरोप लगाए।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2015 06:42 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2015 09:49 PM (IST)
केजरीवाल बोले बेबाक, गर खुदा हमारे साथ तो डरने की क्या बात

नई दिल्ली। दिल्ली में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाबी हमला बोला है। उन्होंने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमलावर अंदाज में कई गंभीर-संगीन आरोप लगाए।

loksabha election banner

उपराज्यपाल के बहाने दिल्ली में समानांतर सरकार चलाने के मुद्दे पर कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार को अस्थिर करने की साजिश हो रही है। इस साजिश का सीधा मकसद सरकार को अस्थिर करना और हमें जनता के हित में काम नहीं करने देना है।

निगम कर्मियों की हड़ताल और दिल्ली में चल रही वर्चस्व की जंग पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें इन सबसे डरने की कोई जरूरत ही नहीं हैै, अगर खुदा हमारे साथ है तो हमें डरने की क्या जरूरत है। उन्होंने फिर दोहराया कि केंद्र की सरकार दिल्ली की सरकार को काम नहीं करने दे रही है।


तोमर प्रकरण से नुकसान, पार्टी में सुधार की दरकार

उन्होंने जोर देकर कहा कि हमें राज्य की जनता ने जबरदस्त बहुमत के साथ चुना है, हमें दिल्ली की जनता की सेवा करने का पूरा हक है। और हम इस हक को हर हाल में अदा करेंगे। केंद्र में सत्तासीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार चाहे कितनी भी कोशिश करे, सरकार को अस्थिर का साजिश सफल नहीं होने दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.