Move to Jagran APP

लड़की रेप को समझती थी कुछ और, मां-बाप ने यूं पकड़ा मामला

दुष्कर्म की शिकार होने वाली लड़की का कहना है कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए वह मर्जी से युवक के साथ जाती है। वहीं, परिजनों की माने तो युवक जादू-टोना कर लड़की से दुष्कर्म करता है।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2016 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 01:53 PM (IST)
लड़की रेप को समझती थी कुछ और, मां-बाप ने यूं पकड़ा मामला

गुड़गांव (सोनू यादव)। सुशांत लोक इलाके में नाबालिग युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की मां का आरोप है कि युवक ने उसकी 16 साल की बेटी पर जादू टोना करा रखा है। वह उसे अपने साथ ले जाता है और उसके साथ दुष्कर्म करता है। पिछले कुछ दिनों से वह लगातार ऐसा कर रहा है।

loksabha election banner

'मेरे साथ रेप हुआ' खूबसूरत औरत अक्सर क्यों कहती है यह बात?

हैरत की बात यह है कि युवती ने युवक पर जबरन दुष्कर्म की बात से इन्कार किया है। नाबालिग युवती का कहना है कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ जाती है और इसमें वह कुछ गलत नहीं मानती। युवती नाबालिग होने के चलते उसकी मां की शिकायत पर सुशांत लोक थाना पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है।

दिल्ली की महिला से हरियाणा में घिनौनी करतूत, होटल में बनाया हवस का शिकार

रोहन नामक युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है, लेकिन आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। सुशांत लोक थाना पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

प्रेमिका की हत्याकर शव के साथ बैठकर 7 घंटे तक देखता रहा टीवी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.