Move to Jagran APP

रेप के डर से छात्रा ने बदल दिया रास्ता, फिर जो हुआ जानकर सन्न रह जाएंगे आप

फरीदाबाद में 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वालों में एक नाबालिग भी शामिल है।

By Amit MishraEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 04:53 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 07:40 AM (IST)
रेप के डर से छात्रा ने बदल दिया रास्ता, फिर जो हुआ जानकर सन्न रह जाएंगे आप

फरीदाबाद [जेएनएन]। फरीदाबाद में 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक आरोपी अगवा कर छात्रा को नाबालिग के घर ले गए था, जहां तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

वीडियो बना किया ब्लैकमेल

वारदात के बारे में जानने से पहले यहां आपको कुछ दिन पूर्व हुई घटन के बारे में बताना बेहद अहम है। असल में पूरा मामला उस वक्त शुरू हुआ जब कुछ दिन पहले छात्रा को 2 युवक जबरन अपने साथ घर ले गए। यहां एक युवक ने छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया तो दूसरे ने अश्लील वीडियो बनाया।

पड़ोस वाली महिला बोली छत पर तुम्हारी बहन के साथ हो रहा है रेप...और फिर

वीडियो बनाने के बाद युवकों ने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और बात न मामने पर परिवार को खत्म करने की धमकी तक दे डाली। इस वारदात के करीब डेढ़ माहीने बाद आरोपियों ने एक बार किशोरी को स्कूल जाते समय अगवा कर लिया। छात्रा को अगवा करने के बाद आरोपी उसे एक नाबालिग दोस्त के घर ले गए जहां तीनों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

पढ़े पूरा मामला

पीड़िता के मुताबिक 7 जून की दोपहर दो बजे वह किसी काम से घर से निकली थी। रास्ते में उसे एक आरोपी मिल गया और जबरन दूसरे आरोपी के घर ले गया। यहीं एक आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और दूसरे ने अश्लील वीडियो बना ली।

छात्रा के मुताबिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसे यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि अगर किसी को बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम कर देंगे और परिवार वालों को जान से मार देंगे।

सौतेले पिता ने कहा मुंबई में है बेटी, लेकिन सच कुछ और ही था

छात्रा ने बदल दिया रास्ता

छात्रा के मुताबिक इस वारदात के बाद वह बेहद डर गई थी इसलिए उसने स्कूल जाने का रास्ता बदल दिया। हाल ही में वह सुबह के वक्त ऑटो से स्कूल जा रही थी, इसी दौरान आरोपियों ने ऑटो रुकवाकर उसे जबरन उतार लिया। ऑटो से उतारने के बाद आरोपी बाइक से उसे नाबालिग दोस्त के घर ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

आधी रात बहन को इस हालत में देख उड़ गए भाई के होश, और फिर...

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया। नाबालिग को ऑब्जर्वेशन होम जबकि बालिग को जेल भेज दिया गया। घटना के बाद से फरार चल रहे मुख्य आरोपी को पुलिस तलाश रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.