Move to Jagran APP

मोबाइल पर बात कर रही थी युवती, अचानक लगा दी गंगा में छलांग, जानिए

बिहार के बक्‍सर जिले में रविवार को एक युवती फोन पर बात करते हुए जा रही थी। अचानक उसने गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sun, 20 Aug 2017 06:05 PM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2017 08:15 PM (IST)
मोबाइल पर बात कर रही थी युवती, अचानक लगा दी गंगा में छलांग, जानिए
मोबाइल पर बात कर रही थी युवती, अचानक लगा दी गंगा में छलांग, जानिए

पटना [जागरण टीम]। बिहार के बक्‍सर जिले में रविवार की दोपहर वीर कुंवर सिंह सेतु पर एक युवती मोबाइल से बात करते हुए जा रही थी। अचानक उसने गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जानकारी लेने का प्रयास किया गया। इस दौरान गंगा में आई भीषण बाढ़ को देखते हुए किसी ने युवती का शव ढूंढने का प्रयास नही किया है।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना दिन के लगभग दो बजे की है। जब यूपी को बिहार से जोडऩे वाले वीर कुंवर संह सेतु पर आम तौर पर काफी हलचल रहती है और लोगों के आने जाने का सिलसिला लगा रहता है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पुल के मध्य में पीले रंग का सलवार सूट पहने एक युवती काफी देर से मोबाइल फोन पर किसी से बाते करते हुए रोती जा रही थी। उसके रोने की वजह से कई लोगों की निगाहों में युवती आ गई थी।

जब तक लोग उसके पास पहुंचते अचानक युवती पुल के रेलिंग से छलांग लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर बीडीओ, सीओ समेत नगर थानाध्यक्ष गणेश राम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। जहां मौके पर युवती की चप्पल बरामद की गई है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: बिहार में भोजपुरी गायक की गोली मारकर हत्या

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी सदर एसडीओ को देकर गोताखोर की मांग की गई थी। पर गोताखोरों ने भी गंगा की तेज धारा में उतरने से यह कहते हुए इन्कार कर दिया कि अब तक तो वह मृत हो गई होगी और इतने गहरे पानी में ढूंढ पाना कठिन होगा। 24 घंटे के बाद शव पानी से फूलकर स्वयं उपर आ जाएगा।

बहरहाल, युवती कहां की रहने वाली थी, या किधर से आई थी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही उसकी पहचान ही की जा सकी है।

यह भी पढ़ें: चिता से युवती की लाश उठा ले गई पुलिस, वजह जान हो जायेंगे हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.