Move to Jagran APP

निलंबित JDU MP का बड़ा बयान: कोसी की धारा की तरह बदलती नीतीश की विचारधारा

जदयू से निलंबित सांसद अली अनवर ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया है। उन्‍होंने कटिहार में कहा कि कोसी नदी की धारा की तरह ही नीतीश कुमार की विचारधारा भी हमेशा बदलती रहती है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 20 Aug 2017 10:14 AM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2017 11:15 PM (IST)
निलंबित JDU MP का बड़ा बयान: कोसी की धारा की तरह बदलती नीतीश की विचारधारा
निलंबित JDU MP का बड़ा बयान: कोसी की धारा की तरह बदलती नीतीश की विचारधारा

पटना [जेएनएन]। जदयू से निलंबित सांसद अली अनवर ने पार्टी सुप्रीमो व सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि कोसी नदी की धारा की तरह ही नीतीश कुमार की विचारधारा बदलती रहती है। जदयू राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के  दौरान सीएम हाउस के बाहर हुए हंगामा पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्‍होंने कहा कि नीतीश समर्थकों ने शरद समर्थकों पर हमला किया था।

loksabha election banner

विचारधारा पर उठाए सवाल

अली अनवर ने कटिहार में कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ चले गए। उन्‍होंने कहा कि कल तक भाजपा को कोसते रहे नीतीश का यह निर्णय गलत है। नीतीश की विचारधारा पर सवाल उठाते हुए उन्‍होंने तेज कसा कि यह हमेशा बदलती रही है। कोसी नदी की धारा की तरह ही नीतीश की विचारधारा भी स्थिर नहीं, यह भी समय के साथ तेजी से बदलती है।

यह भी पढ़ें: CM हाउस के बाहर गुंडागर्दी में 25 राजद कार्यकर्ता गिरफ्तार, सभी तेजप्रताप के करीबी

नीतीश समर्थकों ने किया हमला

शनिवार को जदयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समय सीएम हाउस के बाहर हुए हंगामा पर बोलते हुए अली अनवर ने कहा कि इसके लिए नीतीश कुमार के समर्थक जिम्‍मेदार थे। उन्‍होंने ही शरद समर्थकों पर हमला किया और उलटे शरद के समर्थकों को ही हमलावर घोषित कर दिया। अली अनवर ने कहा कि शरद समर्थक भला क्‍या हमला करेंगे। उनके पास ताकत नहीं बची। पैदल हो गए हैं। घर से निकाल दिए गए हैं। ऐसे लोग भला क्‍या हमला करेंगे।

यह भी पढ़ें: एनडीए के हुए नीतीश, अब केंद्र की PM मोदी सरकार में शामिल हो सकता जदयू

पार्टी ने किया निलंबित

विदित हो कि हाल ही में संसद के मॉनसून सत्र के आखिरी दिन सोनिया गांधी की तरफ से बुलाई गयी बैठक में शामिल हुए जदयू सांसद अली अनवर को पार्टी के संसदीय दल से निलंबित कर दिया गया है। अली अनवर बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद से ही सीएम नीतीश कुमार की आलोचना कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.