Move to Jagran APP

बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा का हॉट वीडियो वायरल, देख चुके हैं लाखों लोग

बिग बॉस के घर में धूम मचाने वाली भोजपुरी फिल्मों की सनसनी मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबर्दस्त वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी महिला को स्टार के साथ हॉट सीन्स दे रही हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 06 Jan 2017 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jan 2017 10:08 PM (IST)
बिग बॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा का हॉट वीडियो वायरल, देख चुके हैं लाखों लोग

पटना [काजल]। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा उर्फ़ अंतरा बिस्वास भोजपुरी सिनेमा की फेमस और हॉट अभिनेत्री हैं। अब बिग बॉस के घर में उन्हें सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा है। लेकिन इन दिनों मोनालिसा अपने एक वीडियो के कारण काफी सुर्खियों में हैं।

loksabha election banner

यह वीडियो बंगाली मोशन पिक्चर्स के द्वारा बनाया गया है, जिसमें उन्होंने अपने साथ महिला कलाकार के साथ गर्मा-गर्म सीन दिए हैं। इस विडियो में मोनालिसा अपनी को स्टार के साथ बेहद ही सेक्सी सीन करती नजर आ रही है।

इस विडियो में मोनालिसा लेस्बियन एक्ट को करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दे कि यह विडियो करीब एक हफ्ते पहले bollywoodmovieskisses नाम के एक इंस्टा अकांउट से वायरल हुआ है।

पढ़ें - बिग बॉस के घर में अपनी हीरोइन मोनालिसा को सपोर्ट करने जाएंगे रविकिशन

इस वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। बता दें कि यह वीडियो एक बांग्ला फिल्म के सीन से निकाला गया है। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है, लेकिन पर्दे पर उन्हें मोनालिसा के नाम से ही जाना जाता है। वायरल हुआ मोनालिसा का यह वीडियो कुछ साल पहले का लगता है।

इससे पहले बिग बॉस के घर में भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री मोनालिसा उर्फ़ अंतर बिस्वास मनु पंजाबी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थी और वह अपनी फिल्मो में भी बोल्ड एक्ट के कारण ही सुर्खियों में रहती आई हैं।

पढ़ें - भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को बिग बॉस के घर में स्वामी ने कह दिया...बुढ़िया

कुछ दिनों पहले उनके अपने ब्वॉय फ्रेंड विक्रांत से ब्रेकअप की भी बातें सामने आईं थीं। लेकिन अभी हाल ही मैं मोनालिसा को उनके बॉयफ्रेंड से मिलने का मौका मिला है। विक्रांत ने आते ही मनु पंजाबी और मनवीर को अपना निशाना बनाया और उनसे लड़ाई करते हैं।

इसके बाद जब वो घर से बाहर जाते हैं तब वो कहते हैं कि उन्हें मोना पर पूरा भरोसा है और वो उनसे आज भी ज्यादा प्यार करते हैं। वो कभी मोना का साथ नहीं छोड़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.