Move to Jagran APP

Rabri Devi: 'मेरी दोनों बेटियों को...', चुनाव के बीच राबड़ी देवी का बड़ा बयान; सियासी हलचल तेज

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि इस बार भाजपा का सपना पूरा नहीं होगा। महागठबंधन की सरकार बनकर रहेगी। क्षेत्र में मेरी दोनों बेटियों को पूरा समर्थन मिल रहा है। पाटलिपुत्र से मीसा भारती और सारण से रोहिणी की जीत होगी। उन्होंने यह भी कहा कि जनता इनके झूठे वादों को 10 सालों में परख चुकी है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 26 Apr 2024 03:35 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 03:35 PM (IST)
चुनाव के बीच राबड़ी देवी का बड़ा बयान; सियासी हलचल तेज

राज्य ब्यूरो, पटना। मुंगेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा के बीच बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का सपना पूरा नहीं होगा। जनता इनके झूठे वादों को 10 सालों में परख चुकी है और इस बार इन्हें बाहर का रास्ता दिखाकर ही दम लेगी।

loksabha election banner

इससे पहले, राबड़ी देवी ने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आरपीएस मोड़ के समीप आर्य समाज पथ के पास पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के लिए राजद कार्यालय का उद्घाटन किया।

राबड़ी देवी ने की सत्यनारायण भगवान की पूजा

राबड़ी देवी ने इस दौरान सत्यनारायण भगवान की पूजा अर्चना भी की। पूजा के बाद उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा का सपना पूरा नहीं होगा। महागठबंधन की सरकार बनकर रहेगी। क्षेत्र में मेरी दोनों बेटियों को पूरा समर्थन मिल रहा है। पाटलिपुत्र से मीसा भारती और सारण से रोहिणी की जीत होगी।

'अब हमसे सीधा मिल सकेंगे लोग'

राबड़ी देवी के साथ मौजूद मीसा भारती ने कहा कि अब हमारे क्षेत्र के संबंधित सभी काम इसी कार्यालय से होंगे। मीसा भारती ने कहा कि क्षेत्र की जनता लगातार यह मांग कर रही थी कि उनका कार्यालय क्षेत्र के अंतर्गत ही कहीं पर हो, इसलिए हमने यहां कार्यालय का उद्घाटन किया, ताकि क्षेत्र की जनता यहां आकर सीधे हमसे मिल सके।

दूसरे चरण के चुनाव पर मीसा बोलीं कि आज हमने सत्यनारायण भगवान की पूजा कर उनसे कामना की है कि महागठबंधन जितनी सीटों पर चुनाव लड़ रही है उन सभी सीटों पर चुनाव जीतेगी।

प्रधानमंत्री पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर मीसा ने कहा कि आज तो देखते हैं कि प्रधानमंत्री क्या-क्या बोलते हैं तब हम उनको जवाब देंगे। मीसा ने कहा कि बिहार में पलायन की स्थिति कब रुकेगी, जो बेरोजगार हैं उनको नौकरियां कब मिलेगी। पलायन पर कभी चर्चा नहीं करते हैं मुद्दे की बात कभी प्रधानमंत्री नहीं करते हैं।

मीसा ने कहा कि देखना है कि प्रधानमंत्री मुद्दों की बात करते हैं या फिर से इधर-उधर की बात करके चले जाएंगे।

ये भी पढ़ें- 'Nitish Kumar के साथ मिलकर...', चुनाव के बीच PM Modi का बड़ा बयान; बोले- उनकी नजर मंगलसूत्र पर

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: चुनाव के बीच Nitish Kumar का बड़ा फैसला, तीसरे चरण के लिए बनाई नई स्ट्रेटजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.