Move to Jagran APP

बक्सर में यह क्या हो रहा? Pappu Yadav ने दर्दनाक VIDEO साझा कर पूछे सवाल; नीतीश सरकार पर बोला हमला

Bihar Politics कांग्रेस में आते ही पप्पू यादव नीतीश सरकार पर हमलावर हो गए हैं। वह लगातार नीतीश कुमार और मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। पप्पू यादव ने एक वीडियो साझा कर बिहार की एनडीए सरकार पर सवाल उठाए हैं। बता दें कि पप्पू यादव हाल में ही कांग्रेस पार्टी में अपनी पार्टी का विलय कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 21 Mar 2024 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 02:23 PM (IST)
पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: कांग्रेस में अपनी पार्टी को विलय कराने के बाद पप्पू यादव अब एनडीए सरकार के खिलाफ हमलावर हो गए हैं। पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर एक दर्दनाक वीडियो साझा करके प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री मोदी को घेरा है। हालांकि, जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

पप्पू यादव (Pappu Yadav) का दावा है कि यह वीडियो बक्सर का है। यादव ने अपने एक्स हैंडल पर इस वीडियो को साझा किया है। अपनी पोस्ट में उन्होंने सवाल उठाया है कि मोदी-नीतीश सरकार में यह क्या हो रहा है?

पप्पू यादव की ओर से साझा किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ पुलिस वाले लाठी लेकर किसी को बेरहमी से पीट रहे हैं। पप्पू यादव ने अपनी पोस्ट में पीड़ित के किसान की बेटी होने का दावा किया है।

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने पोस्ट में कहा है कि बक्सर में किसान की बेटी को पीटा जा रहा है। हालांकि, वीडियो से अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि यह वीडियो कहां का है? उन्होंने कहा कि नीतीश और मोदी सरकार में किसानों को सम्मान नहीं मिल रहा है।

पप्पू यादव ने 1600 करोड़ के चंदे पर दिया जवाब

बता दें कि पप्पू यादव ने बीते बुधवार को ही अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया है। इसी क्रम में गुरुवार को उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेता होने के नाते पार्टी को मिले 1600 करोड़ रुपये के मामले में विपक्ष को जवाब भी दिया है। 

पप्पू यादव ने कहा है कि 1600 करोड़ रुपये कहां से आए हैं, इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट में हो रही है। लेकिन केंद्र सरकार बताए कि वैक्सीनेशन पर क्या कहेंगे? SBI जवाब देगी तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि कितने महापाप हुए हैं।

यह भी पढ़ें

Manish Kashyap: बुरे फंसे यूट्यूबर मनीष कश्यप, अब इस मामले में FIR दर्ज, 10 और लोगों के खिलाफ कार्रवाई

Prashant Kishor: 'नीतीश कुमार 10 दिन बाद...', CM के बारे में यह क्या कह गए प्रशांत किशोर? भड़क सकती है जेडीयू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.