Move to Jagran APP

Prashant Kishor: 'अरे 100 बिहारी मिलकर भी नहीं गुजराती को...', प्रशांत किशोर ने कह दी दिल को झकझोरने वाली बात

Bihar Politics जनसुराज यात्रा के संयोजक प्रशांत किशोर ने एक बार फिर से लोगों के दिल पर चोट लगने वाली बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि एक बिहार 100 पर भारी कहने में बड़ा मजा आता है लेकिन हकीकत कुछ और ही है। आपलोगों को तो गुजराती लोग नौकर बनाकर खटा रहा है। आपलोग अभी भी नहीं सुधरे तो कुछ नहीं होने वाला है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 07 Mar 2024 09:56 AM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 09:56 AM (IST)
प्रशांत किशोर ने फिर से बिहार के लोगों को दिखाया आइना (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar News: बिहार में लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे प्रदेश की सियासत गरमाती जा रही है। आरजेडी,जेडीयू, बीजेपी और कांग्रेस जहां एक्टिव मोड में आ गई है, वहीं अब जनसुराज के संयोजक प्रशांत किशोर भी पूरे फॉर्म में दिख रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बिहार और गुजरात के लोगों की तुलना करते नजर आ रहे हैं। प्रशांत किशोर यहां बताने की कोशिश कर रहे हैं कि कैसे 100 बिहारी मिलकर भी एक गुजराती को कमाई में पीछे छोड़ सकते हैं।

अरे 100 बिहारी भी मिलकर नहीं एक गुजराती के बराबर कमा रहे हैं

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि अभी छैला बिहार गा रहे हैं कि एक बिहारी 100 पर भारी और आपलोगों को बड़ा मजा आ रहा है। अरे 100 बिहारी एक गुजाराती के बराबर भी नहीं कमा रहे हैं। एक गुजराती 100 बिहारी को अपने यहां नौकर बनाकर खटा रहा है। लेकिन यहां के आदमी का दिमाग नहीं खुल रहा है।

इसलिए हम पैदल चल रहे हैं। हाथ जोड़ रहे हैं। अरे अपना नहीं तो कम से कम अपने बच्चों का चेहरा देखो। आपकी-हमारी आधी उम्र गुजर गई है। अब स्कूल भी खोल देंगे तो इंजीनियर-डॉक्टर थोड़ी न आप बन जाइएगा। अब बच्चे के बारे में सोचिए

गुजराती लोग समझदारी से वोट करते हैं

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोगों के जैसे 500 रुपया और मुर्गा-भात पर वहां के लोग वोट नहीं करते हैं। गुजरात के लोग पहले अपने नेता से करार करवाते हैं कि यहां कारखाना खुलना चाहिए। यहां स्कूल और कॉलेज खुलना चाहिए। गुजरात के लोग अपने नेताओं से रोजगार की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: निकल गई गोपाल मंडल की हवा..., वर्तमान सांसद ने दे दिया करारा जवाब, कहा- भागलपुर सीट से...

Kishanganj News: अब किशनगंज से पटना केवल 6 घंटे में, रेलवे ने दी एक और ट्रेन की सौगात, पढ़ लीजिए रूट और टाइमिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.