इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान एक ऐसा देश जहां इनदिनों कंगाली है। इन्हीं कंगाल दिनों में पाकिस्तान से ऐसी तस्वीरें आईं जिन्होंने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का मजाक बना दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में  पाकिस्तान की एक ट्रेन जाती हुई नजर आ रही है, जिस पर लिखा है- लॉस एंजिलिस। ट्रेन की बोगी के डिस्प्ले, जिस पर ट्रेन के गंतव्य स्थान की जगह लिखी होती है। उस जगह पर लॉस एंजिलिस लिखा हुआ है।

ये वीडियो खुद वहां के लोगों ने बनाया है और वे खुद पाकिस्तान रेलवे को उनकी इस लापरवाही के लिए ट्रोल कर रहे हैं। लोग वीडियो में कह रहे हैं कि देखिए पाकिस्तान रेलवे ने कितनी तरक्की कर ली है। अब यहां से लोग बिना वीजा के अमेरिका जा सकेंगे।

वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इसको लेकर पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया इस वीडियो में सुकुर के रोरी स्टेशन पर पाकिस्तान रेलवे ट्रेन पर साइनबोर्ड दिखाया गया है, जो कराची से लॉस एंजिलिस तक जा रही है। दरअसल ये पाकिस्तान रेलवे की तरफ से की गई वो गलती है जो अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की फजीहत करवा रहा है।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की फजीहत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यहां लोग पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे प्रकरण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने पाकिस्तान को इस फजीहत से बचाने की कोशिश की और पूरी घटना को हल्के-फुल्के अंदाज में कहते हुए कहा कि अगर ईश्वर ने चाहा तो पाकिस्तान रेलवे लॉस एंजिलिस की ओर भी रुख करेगा। रेल मंत्री ने आगे स्पष्ट किया कि यह यात्रियों में से एक द्वारा किया गया एक प्रैंक था।

Posted By: Shashank Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस