Move to Jagran APP

Pakistan News: इमरान खान को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है पुलिस, घर में आतंकियों को छिपाने का आरोप

Pakistan News पाकिस्तान की पंजाब पुलिस इमरान खान को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। पुलिस के कई जवानों ने इमरान के घर के बाहर डेरा डाला हुआ है। इमरान पर घर में आतंकियों को छिपाने का आरोप है। (फाइल फोटो)

By AgencyEdited By: Manish NegiPublished: Thu, 18 May 2023 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2023 01:55 PM (IST)
Pakistan News: इमरान खान को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है पुलिस

लाहौर, एजेंसी। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। इमरान खान के लाहौर में स्थित आवास के बाहर पुलिस ने बुधवार से डेरा डाला हुआ है। पुलिस उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

loksabha election banner

कथित आतंकियों के छिपे होने का आरोप

पुलिस का दावा है कि इमरान खान के आवास पर कई आतंकवादी छिपे हुए हैं। आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कभी भी ऑपरेशन शुरू कर सकती है। पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया ने बताया कि जमां पार्क की ओर जाने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया गया है और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है।

'आतंकियों' को 24 घंटे का अल्टीमेटम

पंजाब सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री के घर में शरण लेने वाले कथित आतंकवादियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। अल्टीमेटम खत्म हो गया है। सूत्रों का कहना है कि अल्टीमेटम खत्म होने के बाद बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

पुलिस को सतर्क रहने के निर्देश

एजेंसी ने बताया कि पंजाब पुलिस के महानिरीक्षक और राजधानी शहर के पुलिस अधिकारी ने पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा है। पंजाब के कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने बुधवार रात कहा कि पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान को गिरफ्तार करने की प्रांतीय सरकार की अब तक कोई योजना नहीं है। पाकिस्तान सरकार के एक मंत्री ने कहा, 'पहले 24 घंटे की समय सीमा खत्म होने दें, फिर सरकार अपनी योजनाओं का खुलासा करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.