Move to Jagran APP

Pakistan: इमरान खान की कम नहीं हो रही मुश्किलें, PTI प्रमुख के आवास की तलाशी लेने को पुलिस तैयार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसे में कभी भी पुलिस इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास की तलाशी ले सकती है। दरअसल पुलिस को तलाशी वाला वारंट मिल गया है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaPublished: Fri, 19 May 2023 04:50 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 04:50 PM (IST)
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो)

लाहौर, एजेंसी। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के आवास की पुलिस तलाशी लेगी। बता दें कि पुलिस को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख के जमान पार्क स्थित आवास की तलाशी लेने के लिए पुलिस को वारंट मिल गया है।

loksabha election banner

क्या इमरान के आवास में छिपे हुए हैं आतंकी?

बीते दिनों पंजाब की प्रांतीय सरकार ने दावा किया कि इमरान खान के आवास पर कई आतंकवादी छिपे हैं। ऐसे में आतंकवादियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बड़ा अभियान चला सकता है। इसी के तहत ही पुलिस ने इमरान खान के आवास की तलाशी लेने के लिए वारंट हासिल कर लिया है।

चलाया जाएगा तलाशी अभियान

बता दें कि इमरान खान के आवास पर तलाशी अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए पुलिस के पास अब वारंट भी मौजूद हैं। हालांकि, आमिर मीर ने कहा था कि इमरान खान के आवास पर कैमरों के सामने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जाएगा। लाहौर के कमिश्नर की निगरानी में इमरान के घर के पास एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा।

गिरफ्तारी से पहले जमानत मंजूर

पाकिस्तान में नौ मई को 70 वर्षीय इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद उपजी हिंसा से जुड़े मामलों में शुक्रवार को उन्हें राहत मिली। बता दें कि लाहौर आतंकवाद रोधी अदालत (ATC) ने इमरान खान की गिरफ्तारी से पहले ही जमानत को मंजूर की। साथ ही अदालत ने उन्हें दो जून तक जमानत देते हुए जांच का हिस्सा बनने का निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.