Move to Jagran APP

Khushboo Murder: पाकिस्तान में पश्तो एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या, नहीं मान रही थी यह बात; पार्टी में बुलाकर रची हत्या की साचिश

पाकिस्तान में दो लोगों ने पश्तो अभिनेत्री खुशबू खान की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत अभिनेत्री के भाई ने एफआइआर में कहा है कि खुशबू ने दोनों का प्रस्ताव नहीं माना जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। दोनों ने केवल उनके द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में ही काम करने की मांग की थी। खुशबू के नहीं मानने पर उन लोगों ने पार्टी में बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Tue, 11 Jun 2024 08:56 PM (IST)
Khushboo Murder: पाकिस्तान में पश्तो एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या, नहीं मान रही थी यह बात; पार्टी में बुलाकर रची हत्या की साचिश
पाकिस्तान में पश्तो एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या (Image: Jagran)

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान में दो लोगों ने पश्तो अभिनेत्री खुशबू खान की गोली मारकर हत्या कर दी। जिओ न्यूज ने पुलिस के हवाले से समाचार में कहा है कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के नौशेरा जिले में एक खेत में अभिनेत्री का शव पाया गया।

अकबरपुरा पुलिस ने दो संदिग्धों के विरुद्ध हत्या का मामला पंजीकृत किया है। दोनों संदिग्धों की पहचान शौकत और फलक नियाज के रूप में की गई है।

एक्ट्रेस के भाई ने दर्ज कराई शिकायत

मारी गई अभिनेत्री के भाई ने अपनी शिकायत में इन दोनों को नामजद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार करने के लिए दोनों की खोज शुरू कर दी है। इनमें से एक पहले भी अभिनय उद्योग से संबंधित एक महिला की हत्या मामले में नामजद किया जा चुका है।

मृत अभिनेत्री के भाई ने एफआइआर में कहा है कि खुशबू ने दोनों का प्रस्ताव नहीं माना जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। दोनों ने केवल उनके द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में ही काम करने की मांग की थी। खुशबू के नहीं मानने पर उन लोगों ने अपने स्थान पर पार्टी में बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: China Knife Attack: चीन के पार्क में चार अमेरिकी शिक्षकों पर चाकू से हमला, ड्रैगन ने कहा- हम अमेरिकी दूतावास के संपर्क में