Move to Jagran APP

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने इमरान पर देश में अशांति पैदा करने और 'खूनखराबे' कराने का लगाया आरोप

Defense Minister accused Imran Khan पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सुप्रीमो इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान को रक्तपात और अराजकता में ले जाने के जिम्मेदार इमरान खान हैं।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Tue, 31 Jan 2023 10:27 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 10:27 AM (IST)
पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने इमरान पर देश में अशांति पैदा करने और 'खूनखराबे' कराने का लगाया आरोप
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सुप्रीमो इमरान खान (फाइल फोटो)

सियालकोट, एजेंसी। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने रविवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सुप्रीमो इमरान खान पर पाकिस्तान को रक्तपात और अराजकता में ले जाने का आरोप लगाया और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री को मदद के लिए सेना को बुलाना बंद करना चाहिए और अकेले राजनीति करनी चाहिए। 

prime article banner

सियालकोट में पत्रकारों से बात करते हुए, रक्षा मंत्री ने Pakistan Peoples Party (PPP) के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी पर हत्या की साजिश का आरोप लगाने के लिए पीटीआई प्रमुख की आलोचना करते हुए कहा कि इस तरह के बयान राजनीति को हिंसा की ओर मोड़ सकते हैं और देश में खून-खराबे का कारण बन सकते हैं।

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट में आसिफ के हवाले से कहा गया है कि पीटीआई के पास विधानसभाओं का मंच था जिसे उन्होंने खारिज कर दिया था और अब वे संस्थानों से कह रहे हैं कि वे सरकार के साथ बातचीत के लिए उन्हें सुविधा प्रदान करें।

इमरान खान ने खूनखराबा का खेला नया कार्ड

देश के रक्षामंत्री ने इमरान खान पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने नया कार्ड खेला है, जिससे खूनखराबा हो सकता है। उन्होंने कहा, हो सकता है कि इमरान का मकसद  राजनीति में खूनखराबा कराना ही हो। ख्वाजा आसिफ ने कहा, चाहे वह जुल्फिकार अली भुट्टो की फांसी हो या बेनजीर भुट्टो की शहादत। पीपीपी ने कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं किया और हमेशा साफ किया। उन्होंने कहा, आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में पीपीपी ने बड़ी कुर्बानी दी है। इस जंग में बेनजीर भुट्टो ने अपनी जान दे दी और इतनी बड़ी घटना के बाद भी पीपीपी ने हिंसा का रास्ता नहीं अपनाया और लोकतंत्र का रास्ता अख्तियार किया।

यह भी पढ़ें- Pakistan Blast: पेशावर के मस्जिद धमाके में मरने वालों की संख्या हुई 63, आत्मघाती हमले में 150 लोग घायल

यह भी पढ़ें- Imran Khan: 1 या 2 नहीं... 33 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे इमरान खान, नेशनल असेंबली के उपचुनाव को लेकर PTI की घोषणा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.