Move to Jagran APP

Pakistan News: इलाज के लिए नहीं थे पैसे, पाकिस्तान में गरीब पिता ने 15 दिन की बेटी को जिंदा दफनाया

Pakistan News समाचार एजेंसी एएनआई ने एआरवाई न्यूज के हवाले से बताया है कि आरोपी पिता तैय्यब ने इस अपराध को कबूल कर लिया है। उसने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए कहा कि वह अपनी नवजात बेटी का इलाज नहीं करवा पा रहा था। तैय्यब ने नवजात को दफनाने से पहले उसे एक बोरे में बंद करने की बात स्वीकारी है।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Mon, 08 Jul 2024 08:55 AM (IST)
पाकिस्तान में पिता ने 15 दिन की बेटी को जिंदा दफनाया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एएनआई, सिंध (पाकिस्तान)। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक जघन्य घटना सामने आई है। यहां एक बाप ने अपनी 15 दिन की बेटी को जिंदा दफना दिया, जघन्य अपराध करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसकी रूप कांप गई।

समाचार एजेंसी एएनआई ने एआरवाई न्यूज के हवाले से बताया है कि आरोपी पिता तैय्यब ने इस अपराध को कबूल कर लिया है। उसने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए कहा कि वह अपनी नवजात बेटी का इलाज नहीं करवा पा रहा था। तैय्यब ने नवजात को दफनाने से पहले उसे एक बोरे में बंद करने की बात स्वीकारी है।

बच्ची की कब्र को जांच के लिए खोला जाएगा- पुलिस

तैय्यब के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अधिकारियों ने बताया कि कोर्ट के निर्देश के मुताबिक, बच्ची की कब्र को पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक जांच के लिए खोला जाएगा।

ये भी पढ़ें: Japan Earthquake: जापान में भूकंप से फिर डोली धरती, रिक्‍टर स्‍केल पर 6.3 मापी गई तीव्रता; फिलहाल कोई नुकसान नहीं