Move to Jagran APP

Pakistan Politics: 'इमरान खान का खेल खत्म', मरियम नवाज ने पूर्व पीएम को बताया हिंसक घटनाओं का मास्टरमाइंड

मरियम नवाज ने कई पीटीआई नेताओं के पार्टी छोड़े जाने पर तंज कसते हुए कहा कि इमरान की पार्टी छोड़ने वालों के सवाल थे। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान की आलोचना करते हुए कहा कि कि जब नेता ही सियार है तो लोग कैसे खड़े होंगे?

By AgencyEdited By: Mohd FaisalPublished: Sat, 27 May 2023 08:32 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 08:32 AM (IST)
मरियम नवाज ने इमरान खान को बताया हिंसक घटनाओं का मास्टरमाइंड (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने पूर्व पीएम इमरान खान पर निशाना साधा है। मरियम नवाज ने कहा है कि इमरान की पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों के जाने के बाद उनका खेल खत्म हो गया है।

मरियम नवाज ने किया हिंसा का जिक्र

मरियम नवाज ने पीएमएल-एन के युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए वेहारी में एक भाषण के दौरान इमरान खान के खिलाफ ये टिप्पणी की। मरियम ने अपने संबोधन के दौरान 9 मई की घटनाओं का जिक्र किया। बता दें कि इस दिन PTI प्रमुख इमरान खान को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद देश भर में हिंसक विरोध प्रदर्शन देखने को मिले थे।

मरियम ने की इमरान खान की आलोचना

मरियम नवाज ने कई पीटीआई नेताओं के पार्टी छोड़े जाने पर तंज कसते हुए कहा कि इमरान की पार्टी छोड़ने वालों के सवाल थे। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान की आलोचना करते हुए कहा कि कि जब नेता ही सियार है तो लोग कैसे खड़े होंगे?

'9 मई की घटनाओं का मास्टरमाइंड हैं इमरान खान'

जियो न्यूज के अनुसार, मरियम ने कहा कि आपके लोग ही खुलासा कर रहे हैं कि इमरान खान 9 मई की घटनाओं का मास्टरमाइंड है। पीएमएल-एन की वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने कहा कि इमरान खान 9 मई की घटनाओं का मास्टरमाइंड था, लेकिन उसके कार्यकर्ता आतंकवाद विरोधी अदालत का सामना कर रहे हैं।

इमरान खान पर बढ़ा दबाव

इस बीच, पाकिस्तान के पूर्व पीएम व पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने शुक्रवार को राज्य के अधिकारियों से तत्काल बातचीत की अपील की है। पाकिस्तान स्थित द एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार ने बताया कि उनके शीर्ष सहयोगियों और समर्थकों पर कार्रवाई के बाद उन पर दबाव बढ़ गया है। बता दें कि 9 मई को पाकिस्तान में हुई हिंसकर घटनाओं के बाद हजारों लोगों को गिरफ्तार किया गया है और साथ ही कई लोगों ने उनकी पार्टी छोड़ दी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.