Move to Jagran APP

Pakistan Politics: पाक पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान को बताया 'फ्रॉड', कहा- उनके माफी मांगे बिना कोई बात नहीं

Pakistan Politics प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने सरकार और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान के बीच किसी भी तरह की बातचीत से इनकार किया है जब तक कि पूर्व प्रधान मंत्री अपने गलत कामों को स्वीकार नहीं करते हैं और सार्वजनिक माफी नहीं मांगते हैं।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 29 Mar 2023 02:37 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 02:37 PM (IST)
पाक पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान को बताया फ्रॉड (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कहा कि उनका स्पष्ट मत है कि सरकार और उनके पूर्ववर्ती इमरान खान के बीच बातचीत तभी संभव होगी जब वह अपने 'गलत कामों' को स्वीकार करेंगे और अपने द्वारा कही गई और की गई सभी चीजों के लिए लोगों से माफी मांगेंगे।

loksabha election banner

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष को 'फ्रॉड' करार देते हुए शरीफ ने कहा कि किसी ऐसे व्यक्ति से बात करना संभव नहीं है जिसने 'देश को लूटा हो, न्यायपालिका पर हमला किया हो और संविधान और न्याय में विश्वास नहीं करता हो'।

इमरान खान के साथ कोई चर्चा नहीं की जा सकती

उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि उस व्यक्ति के साथ कोई चर्चा नहीं की जा सकती जो हर चीज चाहे वह कोविड-19 हो, देश में आतंकवाद की स्थिति हो, शीर्ष समिति की बैठक हो या कश्मीर सम्मेलन पर बातचीत के निमंत्रण को लगातार और गलत तरीके से अस्वीकार करता हो।'

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में, हमारे पास कोई हथियार नहीं है, केवल संवाद है। 

पाकिस्तान के समक्ष मौजूद प्रमुख मुद्दों पर चर्चा करने और उन मुद्दों से निपटने के लिए दिशानिर्देश प्रदान करने के लिए पिछले सप्ताह संसद का संयुक्त सत्र बुलाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.