Move to Jagran APP

चुनाव में कथित धांधली के खिलाफ प्रदर्शन करेगी इमरान खान की PTI, नवाज-बिलावल की पार्टी पर लगाया संगीन आरोप

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी देश में हुए आम चुनावों में कथित धांधली के खिलाफ 30 मार्च को इस्लामाबाद में प्रदर्शन करेगी। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ का मानना है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज और पाकिस्तान पीपल्स पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए नतीजे बदल दिए गए। पीटीआई ने दावा किया कि स्वतंत्र उम्मीदवारों के माध्यम से नेशनल असेंबली में उसने 180 सीटें हासिल की थीं।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Sat, 23 Mar 2024 11:45 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 11:45 PM (IST)
चुनाव में कथित धांधली के खिलाफ प्रदर्शन करेगी इमरान की पार्टी। (फाइल फोटो)

पीटीआई, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी देश में हुए आम चुनावों में कथित धांधली के खिलाफ 30 मार्च को इस्लामाबाद में प्रदर्शन करेगी। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ का मानना है कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज और पाकिस्तान पीपल्स पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए नतीजे बदल दिए गए।

loksabha election banner

पीटीआई ने दावा किया कि स्वतंत्र उम्मीदवारों के माध्यम से नेशनल असेंबली में उसने 180 सीटें हासिल की थीं। धांधली के कारण यह संख्या केवल 92 सीटों तक सिमट गईं।

पीटीआई ने उपायुक्त कार्यालय से अनुमति मांगी

पीटीआई ने इस महीने के अंत में इस्लामाबाद में एक शांतिपूर्ण रैली निकालने के लिए उपायुक्त कार्यालय से अनुमति मांगी है। लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिला है। पार्टी ने घोषणा की है कि वह 30 मार्च को इस्लामाबाद में रैली निकालेगी।

ये भी पढ़ें: पुतिन का देश के नाम संबोधन: हमलावर यूक्रेन की तरफ भागे, बक्शे नहीं जाएंगे संदिग्ध, बर्बर हमले...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.