Move to Jagran APP

Audio clip leak Row: शहबाज शरीफ के आडियो लीक मामले में इमरान खान ने मांगा पीएम से इस्तीफा

पीटीआई चीफ इमरान खान ने पीएम शहबाज शरीफ से इस्तीफा मांगा है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया है कि वो केवल अपने लोगों और रिश्तेदारों को खुश करने के लिए ही काम कर रही है। उसका जनता से कोई सरोकार नहीं है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 07:47 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 07:47 PM (IST)
इमरान खान को आरोप सरकार का जनता से कोई सरोकार नहीं है।

इस्लामाबाद (एजेंसी)। पाकिस्तान की राजनीति में इन दिनों शहबाज शरीफ की लीक आडियो क्लिप पर बवाल मचा हुआ है। प्रमुख विपक्षी पार्टी पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान इस वीडियो के सामने आने के बाद से सरकार पर अधिक हमलावर हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि ये सरकार केवल अपने फायदे के लिए काम कर रही है। अपने लोगों को फायदा दिलाने के लिए ये सरकार कुछ भी कर सकती है। इस सरकार का जनता से कोई सरोकार नहीं है। इस सरकार को अब बने रहने को कोई अर्थ नहीं रह गया है। इसलिए शहबाज शरीफ को इस्तीफा दे देना चाहिए। एक बार फिर उन्होंने देश में नए सिरे से आम चुनाव करवाने की मांंग करते हुए कहा है कि सरकार में यदि हिम्मत है तो उसको चुनाव का ऐलान करना चाहिए। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही सामने आई एक आडियो क्लिप में कथिततौर पर पीएम शहबाज शरीफ अपने किसी अधिकारी से बात करते सुने जा सकते हैं। इस आडियो क्लिप में अधिकारी पीएम से मरियम नवाज का जिक्र करते हुए कह रहे हैं कि वो चाहती हैं कि उनके दामाद राहिल को पावर प्लांट लगाने के लिए भारत से मशीन लाने की इजाजत चाहिए। अधिकारी ये भी कह रहा है कि ये मसला पहले ईसीसी और फिर कैबिनेट में लाया जाएगा। इससे सरकार को दिक्की है सकती है। 

इस पर पीएम ये कहते हुए सुने जा सकते हैं कि इससे परेशानी बढ़ सकती है। अधिकारी ये भी कह रहा है कि राहिल जिस जगह पर ये प्लांट लगाना चाहते हैं वाे एक हाउसिंग सोसायटी की है। इस पर पीएम कह रहे हैं कि नेशन के हक में इसको दिखाना पड़ेगा। शहबाज ये भी कह रहे हैं कि वो इस मामले में खुद मरियम से बात कर उन्हें समझाने की कोशिश करेंगे। अब इस आडियो क्लिप की गूंज पाकिस्तान में तेज हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.