Move to Jagran APP

Imran Khan Injured: इमरान खान को मौत के घाट उतारने आया था हमलावर, पुलिस के सामने कबूला

आरोपी ने साफ किया है कि वो खान को मौत के घाट उतारने आया था। डिस्क्लेमर इस खबर की मुख्य फोटो को बदला गया है। पूर्व में लगाई गई तस्वीर समाचार एजेंसी एपी ने जारी की थी जो कि 2014 की थी और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा जारी की गई थी।

By AgencyEdited By: Amit SinghPublished: Thu, 03 Nov 2022 09:29 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2022 09:29 PM (IST)
इमरान खान को मौत के घाट उतारने आया था हमलावर

इस्लामाबाद, एएफपी: इमरान खान के काफिले पर हमला करने वाले आरोपी ने साफ किया है कि, वो पूर्व प्रधानमंत्री को मौत के घाट उतारने आया था। आज शाम पाकिस्तान के गुजरांवाला में इमरान खान एक रैली कर रहे थे। इस दौरान उनके काफिले पर एक युवक ने हमला किया। जिसमें खान के दाहिने पैर में गोली लगी है, लेकिन वो खतरे से बाहर हैं। इस दौरान कई अन्य लोग भी घायल हुए हैं, साथ ही आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़े: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के काफिले पर हमला, पैर में लगी गोली: पाक मीडिया

सिर्फ इमरान को मारना चाहता था हमलावर

इमरान खान को गोली मारने वाले हमलावर ने अपने बयान में कहा कि, इमरान खान लोगों को गुमराह कर रहा है। जिसके चलते उसने खान को मारने की कोशिश की। इस दौरान उसने साफ किया कि वो सिर्फ इमरान खान को जान से मारना चाहता था, किसी अन्य को नुकसान पहुंचाने की उसकी कोई मंशा नहीं थी।

किसी आतंकी संगठन से संबंध नहीं

इमरान पर हमला करने वाले आरोपी ने साफ किया है कि, उसका किसी भी आतंकी संगठन से कोई लेना देना नहीं है। उसने अकेले ही इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि, मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि मौके पर दो हमलावर थे। एक के हाथ में पिस्टल थी, तो दूसरे ने ऑटोमेटिक राइफल ली हुई थी।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान: इमरान खान की रैली पर मरयम नवाज ने जमकर साधा निशाना, जानें क्या कहा

यह भी पढ़ें- MEA Press Conference: इमरान खान पर हुए हमले को लेकर भारत की प्रतिक्रिया, कहा- पूरे मामले पर हमारी नजर

डिस्क्लेमर: इस खबर की मुख्य फोटो को बदला गया है। पूर्व में लगाई गई तस्वीर समाचार एजेंसी एपी ने जारी की थी, जो कि 2014 की थी और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा जारी की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.