पेशावर, एजेंसी। Pakistan Terror Attack: इन दिनों पाकिस्‍तान का उत्‍तर पश्चि‍मी इलाका आतंकियों के निशाने पर है, विशेषकर यहां गश्‍त लगा रहे सुरक्षा बल। हाल में ही 16 नवंबर को पुलिस वैन पर हमला हुआ था और अब शुक्रवार रात एक बार फिर पाकिस्‍तान के सुरक्षा बलों पर इन आतंकियों ने हमला कर दिया। 

अशांत है उत्‍तरपश्‍चि‍मी इलाका

देश के उत्‍तरपश्चिम प्रांत में शुक्रवार रात आ‍तंकियों ने हमला कर दिया, इसमें दो सुरक्षाकर्मी मारे गए और 2 जख्‍मी हो गए। दरअसल आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की थी। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी। 

पुलिस ने सील किया पूरा इलाका

सुरक्षा बल अशांत लक्‍की मारवात इलाके के वांडा पशान एरिया में सर्च ऑपरेशन कर रहे थे तभी यह हमला हुआ। दुर्घटना के बाद सुरक्षा बलों और पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया और हमलावरों को पकड़ने के लिए संयुक्‍त कार्रवाई शुरू कर दी।

एक और आतंकी हमले को पुलिस ने किया नाकाम 

एक अन्य घटना में, पुलिस ने शुक्रवार की रात अज्ञात हमलावरों द्वारा लक्की मारवात जिले के वांडा अरसला में सदर थाने पर सशस्त्र हमले को नाकाम कर दिया। लक्‍की-दर्रा टंग रोड पर सद्दार पुल‍िस स्‍टेशन ( Saddar police Station) है, यह खैबर पख्‍तूनख्‍वा को पंजाब के साथ और चीन पाकिस्‍तान गलियारे (China Pakistan Economic Corridor, CPEC)के साथ इस्‍लामाबाद को जोड़ता है।

16 नवंबर को पुलिस वैन बना था निशाना 

पाकिस्‍तान के अशांत उत्‍तर पश्चि‍मी इलाके में हाल में ही अज्ञात हमलावरों ने सिलसिलेवार हमला किया है। 16  नवंबर को सशस्‍त्र आतंकियों के हमले में 6 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। यह हमला खैबर पख्‍तूनख्‍वा में एक पुल‍िस वैन पर क‍िया गया था।

Fact Check: कलमा पढ़ रहे इन लोगों का वीडियो फीफा वर्ल्ड कप 2022 का नहीं है

Millitants killed in Pakistan: खैबर पख्तूनख्वा में तीन आतंकी ढेर, पाकिस्तानी सेना ने की थी कार्रवाई

Edited By: Monika Minal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट