Move to Jagran APP

भारतीय-अमेरिकी उबर ईट्स डिलीवरी कर्मी को अमेरिका में अपराधी ने मारा चाकू

अमेरिका में एक अपराधी ने भारतीय-अमेरिकी उबर ईट्स डिलीवरी ब्वॉय को कई बार चाकू मार कर उसे घायल कर दिया। जिसके कारण व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज बेलेव्यू अस्पताल में किया गया था और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Versha SinghPublished: Thu, 29 Sep 2022 10:19 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 04:03 PM (IST)
भारतीय-अमेरिकी उबर ईट्स डिलीवरी कर्मी को अमेरिका में अपराधी ने मारा चाकू
भारतीय-अमेरिकी उबर ईट्स डिलीवरी कर्मी को अमेरिका में कैरियर अपराधी ने मारा चाकू

न्यूयार्क, एजेंसी। अमेरिका में एक अपराधी ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। अपराधी ने एक भारतीय-अमेरिकी उबर ईट्स डिलीवरी ब्वॉय को कई बार चाकू मारा, जिसके कारण व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। द न्यूयार्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, अपराधी द्वारा भरतभाई पटेल को लोअर ईस्ट साइड, न्यूयार्क में मंगलवार को चाकू मारने की घटना सामने आई थी।

loksabha election banner

उबर ईट्स डिलीवरी मैन ने मंगलवार को द पोस्ट को बताया कि उस व्यक्ति ने बिना कुछ कहे उसे लोअर ईस्ट साइड पर चाकू मार दिया और वहां मौजूद लोगों नें भी कुछ नहीं किया।

किसी ने नहीं की डिलीवरी ब्वॉय की मदद

पटेल ने द पोस्ट को बताया कि, वहां पर बहुत से लोग मौजूद थे, लेकिन उनमें से किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। पटेल ने संदिग्ध अपराधी का जिक्र करते हुए और अपने घावों की ओर इशारा किया और कहा कि उसने मुझे कई जगह पर चाकू मारा।

पटेल ने आगे कहा, उसने मुझसे कुछ भी नहीं पूछा। शायद उसे मेरी बाइक या कुछ और चाहिए होगा, लेकिन उस आदमी ने मुझसे कुछ भी नहीं पूछा। रिपोर्ट के अनुसार पटेल ने कहा कि उन्होंने तड़के तीन बजे उन पर हुए हमले के दौरान अपने पास करीब तीन लोगों को देखा था, जिन्होंने उनकी मदद के लिए कुछ नहीं किया।

अपराधी था नशे में धुत

पटेल ने कहा कि शायद अपराधी नशे में हो सकता है। उन्होंने कहा कि शायद मेरे आस-पास तीन लोग थे और वे शराब पी रहे थे और एक औरत भी वहीं थी... (मैंने) लोगों को देखा, लेकिन उस समय किसी ने मेरी मदद नहीं की। पटेल ने कहा कि ऐसे हर समय वहां पुलिस रहती है, लेकिन उस समय वहां पर कोई पुलिस नहीं थी।

पुलिस के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि पटेल, 36 वर्षीय, एक 6 वर्षीय बेटे के विवाहित पिता, जो क्वींस में रहते हैं, रिविंगटन स्ट्रीट के पास एलन स्ट्रीट पर थे, जब संदिग्ध शान कूपर ने उनकी ई-बाइक पकड़ ली थी। पटेल अपनी बाइक पर ही थे और उन पर कई वार किए गए, जिसके बाद हमलावर भाग गया। घायल डिलीवरी मैन का इलाज बेलेव्यू अस्पताल में किया गया था।

बाद में पुलिस ने 47 वर्षीय कैरियर अपराधी कूपर को गिरफ्तार कर लिया और उस पर घातक हमला करने का आरोप लगाया।

हमले से स्तब्ध थे पटेल

पटेल ने कहा कि जब उन पर हमला हुआ, तब वह हमले से आश्चर्यचकित रह गए थे और कुछ समय बाद उन्हें दर्द का अहसास हुआ था। वहीं, पुलिस ने कहा कि कूपर को हाल ही में 18 सितंबर को चोरी और पांच पेटिट लारेंस के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था।

न्यायाधीश ने अपने खुले वारंट और पिछली गुंडागर्दी की सजा का हवाला देते हुए, मंगलवार की रात को उसकी पेशी पर 10,000 डालर की जमानत पर रखने का आदेश दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.