मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

दुबई, प्रेट्र। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक भारतीय ने चाकू मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। स्थानीय मीडिया के अनुसार, बीते सोमवार को अल कुओज इलाके की पार्किग में दोनों के बीच बहस हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई कि 43 वर्षीय भारतीय ने पत्नी सी विद्या चंद्रन (39) को चाकू मार दिया।

भारतीय की पहचान सिर्फ यूसी के रूप में की गई है। दुबई में रह रहे इस दंपती की 16 और पांच वर्ष की दो बेटियां हैं, जो केरल में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं।

विद्या ओणम पर केरल आने वाली थी। उनकी मौत की खबर से पूरा परिवार सदमे में है। विद्या के भाई विनयचंद्रन ने कहा, 'दो दिन पहले ही मैंने उनसे बात की थी। वह ओणम में घर आने और बच्चों से मिलने के लिए बहुत उत्साहित थीं। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं।'

विनय ने बताया कि विद्या घरेलू हिंसा की शिकार थी। उन्होंने कहा, 'वह आदमी मेरी बहन को लंबे समय से प्रताड़ित कर रहा था। मेरी बहन ने पुलिस में शिकायत भी की थी। बाद में काउंसलिंग से चीजें बेहतर हो रही थीं। हमें नहीं मालूम था कि वह उन्हें मार देगा।'

गौरतलब है कि दोनों डेढ़ साल पहले दुबई गए थे। यूसी ने बड़ा लोन लिया था। इसे चुकाने में मदद के लिए विद्या भी केरल में अपनी नौकरी छोड़ दुबई जाने को तैयार हुई थी।

इसे भी पढ़ें: Trade War थमने के संकेत, अब 16 तरह के अमेरिकी सामानों पर टैरिफ में छूट देगा चीन

इसे भी पढ़ें: भारत से 22 गुना अधिक है अमेरिका में प्रति व्यक्ति पेड़ों की संख्या, खत्म होती जा रही हरियाली

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप