Move to Jagran APP

Canada Firing: टोरंटो में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने बंदूकधारी को मार गिराया

Toront Firing कनाडा में एक बार फिर संदिग्ध हमलावर ने पांच लोगों की दोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने बंदूकधारी को मार गिराया है। ओंटारियो की विशेष जांच टीम मामले की जांच कर रही है। हमलावर के बारे में पुलिस को अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Mon, 19 Dec 2022 11:38 AM (IST)Updated: Mon, 19 Dec 2022 11:38 AM (IST)
Canada Firing: टोरंटो में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने बंदूकधारी को मार गिराया
टोरंटो में हुई फायरिंग में पांच लोगों की मौत

टोरंटो, एपी। Firing In Toronto: कनाडा (Canada) के टोरंटो (Toront) में रविवार देर रात अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप मच गया। फायरिंग में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस बीच पुलिस ने बंदूकधारी को मार गिराने में कामयाबी हासिल की है। यॉर्क क्षेत्र पुलिस के प्रमुख जेम्स मैकस्वीन (James MacSween) ने बताया कि, उनके एक अधिकारी ने कॉन्डो में संदिग्ध को गोली मार दी।

loksabha election banner

विशेष टीम कर रही हैं जांच

मैकस्वीन ने कहा कि एक अन्य व्यक्ति को संदिग्ध ने गोली मार दी थी और वो अस्पताल में है। उसके बचने की उम्मीद है। मैकस्वीन ने कहा कि उनके पास इस बात की जानकारी नहीं है कि हमलावर इमारत का रहने वाला था या नहीं। ओंटारियो की विशेष जांच टीम मामले की जांच कर रही है।

अक्टूबर में पुलिस अधिकारियों की हत्या

कनाडा में फायरिंग की ये पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी यहां इस तरह की घटनाएं होती रही हैं। इसी साल अक्टूबर के महीने में दो पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये वारदात टोरंटो से लगभग 100 किलोमीटर दूर इनिसफिल शहर में हुई थी।

वैंकूवर में फायरिंग

इसी साल जुलाई के महीने में वैंकूवर में भी फायरिंग से दहशत फैल गई थी। इसमें में 2 लोगों की मौत हो गई थी। जवाबी कार्रवाई में संदिग्ध हमलावर भी मारा गया था।

ये भी पढ़ें:

इंजन में खराबी आने के बाद डूबा थाई नौसेना का युद्धपोत, 33 नौसैनिकों की तलाश के लिए बचाव अभियान जारी

Russia Ukraine War: कीव और आसपास के क्षेत्रों में सुनी गई धमाकों की तेज आवाज, जानें ताजा हालात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.