Move to Jagran APP

US Plane Crash: अमेरिका के न्यूयॉर्क में दुर्घटनाग्रस्त हुआ पाइपर PA 28 विमान, एक व्यक्ति की हुई मौत

अमेरिका के न्यूयॉर्क में रविवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे के तत्काल बाद एक स्थानीय सड़क को बंद कर दिया गया। एफएए और एनटीएसबी विमान दुर्घटनाग्रस्त की जांच करेगी।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Mon, 06 Mar 2023 04:27 AM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2023 04:27 AM (IST)
US Plane Crash: अमेरिका के न्यूयॉर्क में दुर्घटनाग्रस्त हुआ पाइपर PA 28 विमान

न्यूयॉर्क, एपी। अमेरिका के न्यूयॉर्क में रविवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है।

loksabha election banner

राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के मुताबिक, न्यूयॉर्क के उपनगरीय लॉन्ग आइलैंड के पास एक क्षेत्रीय हवाई अड्डे के करीब रविवार की दोपहर को एक इंजन वाला विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Piper PA 28 ने 3 लोगों के साथ भरी थी उड़ान

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) के मुताबिक, एक इंजन वाला पाइपर पीए 28 (Piper PA 28) विमान ने तीन लोगों के साथ उड़ान भरी थी, लेकिन स्थानीय समयानुसार दोपहर 3 बजे फार्मिंगडेल में रिपब्लिक हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

बता दें कि रिपब्लिक एयरपोर्ट न्यूयॉर्क शहर से करीब 32 किलोमीटर पूर्व में है। इस हादसे के तत्काल बाद एक स्थानीय सड़क को बंद कर दिया गया।

बेबीलोन टाउन सुपरवाइजर रिच शेफर ने बताया कि विमान पेड़ों और झाड़ियों वाले इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले विमान से रेडियो पर 'मेडे' (mayday) कॉल किया था।

विमान दुर्घटनाग्रस्त की होगी जांच

काउंटी पुलिस ने बताया कि विमान दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से एक स्थानीय सड़क को बंद कर दिया। एक व्यक्ति ने घरों के ऊपर से काला धुंआ उठते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हालांकि, एफएए और एनटीएसबी विमान दुर्घटनाग्रस्त की जांच करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.