Move to Jagran APP

अमेरिका में 8 महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के 4 लोगों का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

अमेरिका के कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी से भारतीय मूल के 4 लोगों का अपहरण कर लिया गया है। इसमें 8 महीने की बच्ची भी शामिल है। कैलिफोर्निया पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और काफी खतरनाक बताया है। पुलिस ने इस मामले में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 04 Oct 2022 11:47 AM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 02:50 PM (IST)
अमेरिका में 8 महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के 4 लोगों का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस
भारतीय मूल के आठ महीने की एक बच्ची और माता-पिता का अपहरण

नई दिल्ली। एनएआइ।अमेरिका के कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ आई है। सोमवार को भारतीय मूल के आठ महीने की एक बच्ची और माता-पिता को अगवा कर लिया गया है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यलाय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर और उनकी 8 महीने की बच्ची आरोही ढेरी के अलावा 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण कर लिया गया है।

loksabha election banner

बेहद खतरनाक है अपहरणकर्ता 

कैलिफोर्निया पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और काफी खतरनाक बताया है। पुलिस ने अब तक घटना के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। मामले की जांच प्रारंभिक चरण पर चल रही है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि परिवार के चारों सदस्यों को जबरन राजमार्ग-59 के 800 ब्लॉक के एक व्यवसायिक केंद्र से किडनैप किया गया है।

UK Truss Tax U-turn: दबाव में आईं ब्रिटेन की पीएम लिज ट्रस, आयकर कटौती का फैसला लिया वापस

पुलिस ने लोगों से ये अपील

एनबीसी न्यूज ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने अपहरण के मकसद के बारे में कोई जानकारी अब तक नहीं दी है। वहीं, शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को जनता से अपील करते हुए संदिग्ध या पीड़ित के पास नहीं जाने की सलाह दे रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि लोग संदिग्ध या पीड़ितों से संपर्क न करें और अगर वे दिखाई दें, तो तुरंत 911 पर कॉल करके सूचित करें।

N Korea Fires Missile: उत्तर कोरिया ने टोक्यो के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल, जापान ने लोगों को किया अलर्ट

इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदातें

ये पहली बार नहीं है, जब भारतीयों का अपहरण किया गया हो। इससे पहले 2019 में एक भारतीय मूल का के तुषार अत्रे का अपहरण कर लिया गया था। पुलिस को तुषार का शव उनकी गर्लफ्रेंड की कार में मृत पाया मिला था।

Pakistan Video: POK विधानसभा में हुई मारपीट, PTI विधायक रब्बानी ने पूर्व पीएम राजा फारूक हैदर को फोन से मारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.