Move to Jagran APP

उत्‍तर दिनाजपुर में ग्रामीणों की सतर्कता से 85 किलो गांजा के साथ पकड़े गए असम के तीन बदमाश

चोपड़ा पुलिस ने 86 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी चोपड़ा थाना के तहत जियाखुरी के ग्रामीणों की सतर्कता के कारण संभव हो पाई। क्षेत्र में इस घटना को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Mon, 22 Aug 2022 05:40 PM (IST)Updated: Mon, 22 Aug 2022 05:40 PM (IST)
उत्‍तर दिनाजपुर में ग्रामीणों की सतर्कता से 85 किलो गांजा के साथ पकड़े गए असम के तीन बदमाश
पांच बैगों में भरे थे गांजा, पकड़े गए अपराधी व चोपड़ा थाना पुलिस। जागरण फोटो।

इस्‍लामपुर (उत्‍तर दिनाजपुर), जागरण संवाददाता। चोपड़ा पुलिस ने 86 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी चोपड़ा थाना के तहत जियाखुरी के ग्रामीणों की सतर्कता के कारण संभव हो पाई। क्षेत्र में इस घटना को लेकर खूब चर्चा हो रही है। हर कोई आनन-फानन में पुलिस को फोन करनेवाले ग्रामीणों की तारीफ कर रहा है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों के अनुसार असम के पांच लोग उत्‍तर प्रदेश जानेवाली एक बस में सवार हुए थे। उन लोगों का हुलिया, साथ में महंगे बैग और संदिग्‍ध गतिविधि देखकर बस कंडक्‍टर को शक हुआ। उसने बस चालक से उन लोगों पर संदेह की बात कही। दोनों ने असम के पांचों व्‍यक्तियों को बस से उतरने को कहा। इसपर पांचों लोगों ने बस चालक चालक और कांट्रेक्टर के साथ बहस करने लगे।  फिर भी बस चालक और कंडक्टर ने उन लोगों को चोपड़ा थाने इलाके के सोनापुर ग्राम पंचायत के जियाखुरी इलाके में जबरदस्‍ती बस से उतार दिया । बस से जबरदस्‍ती रास्‍ते में उतारे जाने की की घटना को देख स्थानीय लोगों को शक हुआ और उन्‍होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।  पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही चार लोग इलाके से फरार हो गए मगर चोपड़ा पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस ने उसके पास से गांजा से भरे पांच बैग बरामद किए। बाद में चोपड़ा थाने की पुलिस ने उससे पूछताछ के आधार पर उसकी निशानदेही पर दो और लोगों को गिरफ्तार किया। चोपड़ा पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोमवार को गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों को इस्लामपुर अनुमंडल अस्पताल जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद उन्‍हें अदालत में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.