Move to Jagran APP

कुआं में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

जिले के रघुनाथपुर थाने की पुलिस ने बिहारी गांव के एक कुआं से फंदे से लटकते हुए युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान बिहारी गांव निवासी दुलाल वाउड़ी (26) के रूप में ग्रामीणों ने की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पुरुलिया स्थित डीएमएमसी अस्पताल भेज दिया है। घटना का कारण नहीं पता चला सका है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 05:00 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 05:00 AM (IST)
कुआं में फंदे से लटकता मिला युवक का शव
कुआं में फंदे से लटकता मिला युवक का शव

जासं, पुरुलिया : जिले के रघुनाथपुर थाने की पुलिस ने बिहारी गांव के एक कुआं से फंदे से लटकते हुए युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान बिहारी गांव निवासी दुलाल वाउड़ी (26) के रूप में ग्रामीणों ने की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पुरुलिया स्थित डीएमएमसी अस्पताल भेज दिया है। घटना का कारण नहीं पता चला सका है।

loksabha election banner

पाड़ा थानाक्षेत्र में युवक की खुदकुशी

जासं, पुरुलिया : जिले के पाड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत रिगुडही गांव निवासी प्रदीप महतो (22) ने कीटनाशक पीकर खुदकुशी कर ली। युवक के घरवालों ने पुलिस को बताया कि कीटनाशक पीने के बाद तबीयत बिगड़ने पर उन्होंने प्रदीप को पाड़ा प्रखंड प्राथमिक चिकित्सालय ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया।

आद्रा जीआरपी ने रेल लाइन से महिला का शव बरामद किया

जासं, पुरुलिया : आद्रा जीआरपी ने बेलारानी बाउड़ी (31) नामक महिला का शव रेल लाइन से बरामद किया है। महिला पाड़ा थानाक्षेत्र के महादेव पुर की रहने वाली थी। बता दें, दक्षिण पूर्व रेलवे के आद्रा डिवीजन अंतर्गत अनाड़ा एवं गढ़ ध्रुवेश्वर रेलवे स्टेशन के बीच महुला गांव के पास रेल लाइन के करीब महिला का शव को देखकर लोगों ने आद्रा जीआरपी को सूचना दी थी।

फंदे से लटकता मिला युवक का शव

जासं, पुरुलिया : पुरुलिया सदर थाना अंतर्गत नडिहा निवासी ऋतुराज महतो (18) को फंदे से लटकते देख उसके घरवालों ने फंदे से उतारकर पुरुलिया सदर अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना रविवार की है। मामले की जानकारी होने पर सदर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और घरवालों से पूछताछ की। हालांकि घटना का कारण नहीं पता चल सका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को ऋतुराज के घरवालों को सौंप दिया।

ट्रक चोरी के आरोप में पुलिस ने तीन को दबोचा

जासं, पुरुलिया : ट्रक चोरी के तीनों आरोपितों को पुरुलिया सदर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की ट्रक भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपित मो. लक्की, मो. नूर एवं इजहार खान पुरुलिया सदर थाना अंतर्गत रानीबांध के रहने वाले हैं। गिरफ्तार आरोपितों को पुलिस ने पुरुलिया जिला अदालत में पेश किय जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। बता दें, बीते मंगलवार को झारखंड के जमशेदपुर अंतर्गत बारीडिह निवासी विनय कुमार ने पुरुलिया सदर थाने में ट्रक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, पुरुलिया सदर थाना अंतर्गत डिगुडीह निवासी विनय का चालक इरफान आलम आठ अक्टूबर को ट्रक पर माल लोडकर टाटानगर से आसनसोल के लिए रवाना हुआ था। इसी बीच पुरुलिया पहुंचने पर उसने कसाई मोहल्ला के पास ट्रक खड़ी कर अपने घर चला गया। अगली सुबह जब लौट कर आया तो ट्रक वहां नहीं था। इस बाबत उसने तत्काल इसकी सूचना ट्रक मालिक को और स्थानीय पुलिस को दी थी। जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में कर रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.