-जिंदल कंपनी के शिकायत पर पुलिस ने मारा छापा

-चीन से स्टील खरीद कर जिंदल का लोगो लगाकर कम कीमत पर बेची जाती थी सामग्री

-व्यापारी के साथ हमारा कोई अनुबंध नहीं, न ही बंगाल में हमारा प्रोडक्शन यूनिट है: अखंड कीर्ति

संवाद सूत्र,मालदा: मालदा के इंगलिश बाजार का एक व्यापारी रितेश अग्रवाल पर जिंदल कंपनी का लोगो लगाकर स्टील कम कीमत पर बेचने का मामला सामने आया है। इसे लेकर कंपनी की ओर से शिकायत की गयी। साथ ही रितेश अग्रवाल के फैक्ट्री में छापा मारा गया, जहां बड़ी मात्रा में नकली सामग्री और नकली स्टांप बरामद हुआ। यह कारोबार लंबे समय से चोरी छीपे फल-फूल रहा था। व्यवसायी के खिलाफ इंगलिश बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

इंगलिश बाजार के व्यापारी रितेश अग्रवाल पर चीन से स्टील खरीदकर देश की एक नामी कंपनी की आड़ में सस्ते में स्टील बेचने का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि वह पाच साल से धंधा चला रहा था। आज सुबह जिंदल के कर्मचारियों ने उनके गोदाम पर छापा मारा। कंपनी के प्रतिनिधियों ने दावा किया कि रितेश के गोदाम से काफी मात्रा में नकली लोगो वाला स्टील बरामद हुआ है।

कंपनी के लीगल मैनेजर अखंड कीर्ति ने कहा कि हमारे कंपनी का लोगो का इस्तेमाल कर स्टील को कम कीमत पर बेचा जा रहा था। मामले की जानकारी होने पर हमने पुलिस में शिकायत की। हमारी कंपनी का उस व्यापारी के साथ कोई अनुबंध नहीं था। लेकिन इसके बावजूद वह हमारी कंपनी का लोगो का नकल करते हुए स्टील के उत्पाद बेच रहा था। इस राज्य में हमारा कोई प्रोडक्सन यूनिट नहीं है। व्यापारी जनता को धोखा दे रहे थे। उसके गोदाम में नकली छापों के साथ इतना स्टील मिला कि हम हैरान है।

आरोपी रितेश अग्रवाल ने कहा कि हमने जिंदल से कुछ लिक्विड खरीदा था, इसलिए हमने लोगो लगाया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कुछ धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कैप्शन : 1.आरोपित रितेश अग्रवाल 2. गोदाम में रखी छापे की मशीन

Edited By: Jagran