Move to Jagran APP

मालदा में लूट में विफल होने पर बदमाशों ने दो ट्रक चालकों पर किया जानलेवा हमला

कूचबिहार से मालदा घर वापस लौटने के क्रम में दो ट्रक चालकों के साथ हथियारबंद बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। लूट में विफल हाेेने पर उनपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। मालदा थाना बाईपास से सटे इलाके में यह घटना घटी।

By Edited By: Published: Sun, 09 Oct 2022 05:57 PM (IST)Updated: Mon, 10 Oct 2022 02:16 PM (IST)
मालदा में लूट में विफल होने पर बदमाशों ने दो ट्रक चालकों पर किया जानलेवा हमला
दो ट्रक चालकों के साथ हथियारबंद बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। सांकेतिक तस्‍वीर।

मालदा, संवादसूत्र। कूचबिहार से मालदा घर वापस लौटने के क्रम में दो ट्रक चालकों के साथ हथियारबंद बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। लूट में विफल हाेेने पर उनपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। मालदा थाना बाईपास से सटे इलाके में यह घटना घटी। घायलों के नाम एजाजुल हक व साबिर अली उम्र (35) हैं। ये आमडांगा थाना एवं अशोक नगर इलाके के निवासी हैं।

prime article banner

बदमाशों ने रात में ईंट फेंककर गाड़ी रोकी 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो ट्रकों पर हिल्सा मछली को उड़ीसा से लादकर गुरुवार को कूचबिहार ले जाया गया। कूचबिहार में दो लोग गाड़ी से मछलिया खाली कर घर लौट रहे थे। देर रात वापस लौटते समय मालदा बाइपास से सटे इलाके में चार-पांच बदमाशों ने पहले उनकी गाड़ी पर ईंटें फेंकी। सभी बदमाशों ने नकाब से मुंह ढ़ंक रखा था। चालक ने डरकर गाड़ी रोक दी। इसके बाद बदमाश आए और चालक से छिनतई का प्रयास करने लगे। इसी बीच साबिर अली वहा से भाग गया और मदद के लिए चिल्लाने लगा।

चालक ट्रक लेकर सीधे अस्‍पताल पहुंचे

उसके बाद बदमाशों ने एजाजुल पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए। हालांकि बदमाश उनसे रुपये-पैैैसे छीनने में असफल रहे।  घायल चालक साबिर अली ने कहा कि चार-पांच लोगों ने उनकी गाड़ी को निशाना बनाया, पहले ईंट-पत्थर फेंके, फिर  धारदार हथियार से वार कर फरार हो गए। चालक ने बताया कि उनके हाथ में धारदार हथियार के साथ तमंचा भी था। उसके बाद हम मौके से गाड़ी लेकर सीधा इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल आ गए। फिलहाल दोनों का मालदा मेडिकल सेंटर में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर मालदा थाने की पुलिस मौके पर गई। मालदा थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।  व्यवसायी उज्जवल साहा ने बताया कि पूजा सीजन में पुलिस की व्यस्तता से अपराध बढ़ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.