मालदा, संवादसूत्र। कूचबिहार से मालदा घर वापस लौटने के क्रम में दो ट्रक चालकों के साथ हथियारबंद बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। लूट में विफल हाेेने पर उनपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। मालदा थाना बाईपास से सटे इलाके में यह घटना घटी। घायलों के नाम एजाजुल हक व साबिर अली उम्र (35) हैं। ये आमडांगा थाना एवं अशोक नगर इलाके के निवासी हैं।

बदमाशों ने रात में ईंट फेंककर गाड़ी रोकी 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो ट्रकों पर हिल्सा मछली को उड़ीसा से लादकर गुरुवार को कूचबिहार ले जाया गया। कूचबिहार में दो लोग गाड़ी से मछलिया खाली कर घर लौट रहे थे। देर रात वापस लौटते समय मालदा बाइपास से सटे इलाके में चार-पांच बदमाशों ने पहले उनकी गाड़ी पर ईंटें फेंकी। सभी बदमाशों ने नकाब से मुंह ढ़ंक रखा था। चालक ने डरकर गाड़ी रोक दी। इसके बाद बदमाश आए और चालक से छिनतई का प्रयास करने लगे। इसी बीच साबिर अली वहा से भाग गया और मदद के लिए चिल्लाने लगा।

चालक ट्रक लेकर सीधे अस्‍पताल पहुंचे

उसके बाद बदमाशों ने एजाजुल पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए। हालांकि बदमाश उनसे रुपये-पैैैसे छीनने में असफल रहे।  घायल चालक साबिर अली ने कहा कि चार-पांच लोगों ने उनकी गाड़ी को निशाना बनाया, पहले ईंट-पत्थर फेंके, फिर  धारदार हथियार से वार कर फरार हो गए। चालक ने बताया कि उनके हाथ में धारदार हथियार के साथ तमंचा भी था। उसके बाद हम मौके से गाड़ी लेकर सीधा इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल आ गए। फिलहाल दोनों का मालदा मेडिकल सेंटर में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर मालदा थाने की पुलिस मौके पर गई। मालदा थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।  व्यवसायी उज्जवल साहा ने बताया कि पूजा सीजन में पुलिस की व्यस्तता से अपराध बढ़ रहे हैं। 

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट